विधायक सुधीर सिंगला ने सदर बाजार में शुरू किया सड़कों का निर्माण कार्य

-पार्षद सुभाष सिंगला समेत काफी दुकानदार रहे मौजूद

गुरुग्राम। विधायक सुधीर सिंगला ने सदर बाजार क्षेत्र की सड़कों के निर्माण कार्य का नारियल फोड़कर शुभारंभ किया। इसके साथ ही सड़कों को बनाने का काम युद्ध स्तर पर शुरू हो गया।

इस अवसर पर मौजूद दुकानदारों को संबोधित करते हुए विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि दुकानदारों, व्यापारियों को सहूलियतें देने को सरकार लगातार प्रयासरत रहती है। व्यापारियों को अनुकूल माहौल प्रदान करने के लिए सरकार समय-समय पर नियम, कानूनों में ढील देकर उन्हें लाभान्वित कर रही है। उन्होंने कहा कि किसी भी शहर में एक मुख्य बाजार होता है, जो कि उस क्षेत्र की पहचान होता है। गुरुग्राम में सदर बाजार शहर का प्रमुख बाजार है। यहां के दुकानदारों, व्यापारियों, ग्राहकों को अच्छी सड़कें व अन्य सुविधाएं देना हमारी प्राथमिकता है। सड़क का निर्माण कार्य भी इसी का हिस्सा है। आगामी बरसात का सीजन है, इसलिए यहां की सड़कें, नालियां अभी से दुरुस्त हो जानी चाहिए। उन्होंने इस निर्माण कार्य में अधिकारियों को साफ निर्देश दिए हैं कि किसी भी सूरत में घटिया निर्माण सामग्री का इस्तेमाल नहीं होना चाहिए। ठोस सड़केें बनाई जाएं, ताकि वे लंबे समय तक दुरुस्त रह सकें। उन्होंने गत सप्ताह गुरुग्राम में हुई मुख्यमंत्री की रैली को कामयाब बनाने के लिए एक बार फिर से गुरुग्राम के दुकानदारों, व्यापारियों और आम जनता का आभार व्यक्त किया। श्री सिंगला ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल गुरुग्राम की जनता से काफी खुश नजर आए और उन्होंने विकास के लिए खूब धन देने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जब भी गुरुग्राम आते हैं तो यहां पर चल रहे कार्यों पर अधिकारियों से विस्तार से जानकारी लेते हैं। इसलिए यहां के विकास कार्य काफी तेज गति से हो रहे हैं।

इस कार्यक्रम में जिला प्रशिक्षण प्रमुख श्रीचंद गुप्ता, सुनील अग्रवाल, सरदार मनजीत, संजय गुप्ता, नरेश गुप्ता, अनिल अग्रवाल, नरेश कालिंदी, पंकज गुप्ता, जय गोपाल गोयल, महेन्द्र अग्रवाल, सीएम विंडो एमिनेंट सदस्य अमित गोयल के अलावा काफी संख्या में दुकानदार भी मौजूद रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!