कांग्रेस के नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. उनमें हल्का बुखार और कुछ अन्य लक्षण विकसित हुए हैं.

 दिल्ली – कोरोना संक्रमण का देशभर में कहर जारी है. रोजाना सैकड़ों नए मामले सामने आ रहे हैं. इसी क्रम में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी कोरोनावायरस संक्रमित हो गई हैं. ऐसे में उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. इस संबंध में जानकारी देते हुए कांग्रेस के नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. उनमें हल्का बुखार और कुछ अन्य लक्षण विकसित हुए हैं. ऐसे में उन्हें आवश्यक चिकित्सा दी जा रही है. वो फिलहाल आइसोलेशन में हैं. लेकिन इसका उनकी पेशी पर कोई असर नहीं पड़ेगा.

ईडी के सामने होना है पेश

बता दें कि सोनिया गांधी को आठ जून को नेशनल हेराल्ड अखबार से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) में पेश होना था. उनके साथ ही उनके बेटे और वायनाड सांसद राहुल गांधी की भी पेशी होनी है. उन्हें (राहुल) बृहस्पतिवार को पेश होने को कहा गया है. लेनिक वे देश में नहीं हैं. ऐसे में उन्होंने जांच एजेंसी आग्रह किया है कि उन्हें पांच जून के बाद किसी भी दिन पेश होने की तारीख दी जाए. 

error: Content is protected !!