चरखी दादरी जयवीर फोगाट

31 मई,जिले के बाढड़ा उपमंडल के गांवों में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। बीते कुछ दिनों के दौरान चोर क्षेत्र में कई घटनाओं को अंजाम दे चुके है। लेकिन पुलिस अभी तक चोरों को पकड़ने में कामयाब नहीं हो पाई है। बीती रात बेखौफ चोरों ने गांव उमरवास में तीन मकानों को अपना निशाना बनाया जहां से लाखों रुपये के सोने-चांदी के आभूषण व नकदी ले गए। चोरों द्वारा निशाना बनाए गए तीन में से एक मकान पुलिसकर्मी का भी शामिल है।

 चोरी की घटना की सूचना मिलने के बाद बाढड़ा थाना पुलिस टीम व एफएसएल टीमें मौके पर पहुंची और मौके का मुआयना किया। एक साथ हुई चोरी की तीन घटनाओं से ग्रामीणों में भय का माहौल बना हुआ है। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

बीते कुछ दिनों के दौरान बाढड़ा उपमंडल में एक के बाद एक चोरी की घटनाएं सामने आई है। चोरों द्वारा नकदी, जेवरात, अनाज, पशु चोरी आदि की घटनाओं को अंजाम दिया गया है।

बेखौफ चोरों के हौसले कितने बुलंद है इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि बीती रात गांव उमरवास में जिन तीन मकानों में चोरी की वारदात हुई हैं उसमें से एक मकान हरियाणा पुलिस में कार्यरत संजय कुमार का भी है। वहीं चोरों द्वारा जिन मकानों को निशाना बनाया गया है उनकी दूरी भी एक दूसरे से अधिक नहीं है। लेकिन मकान मालिकों को रात के समय चोरी की घटना की भनक तक नहीं लगी। तीनों मकानों में चोरी होने की घटना की जानकारी सुबह उठने के बाद घर के अंदर सामान बिखरा देखने के बाद मिली है। बाद में बाढड़ा थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। जिसके बाद पुलिस टीम के साथ एफएसएल टीम मौके पर पहुंची और फिंगर प्रिंट, पैरों के निशान आदि के नमूने लिए गए हैं। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

error: Content is protected !!