अतिपिछड़ों को 08 फीसदी आरक्षण दिलवाने के लिए झुठा क्रेडिट लेने वाले नेता चुप क्यों : वर्मा 

हिसार 27 मई । भाजपा नेता व स्वाभिमान की आवाज के अध्यक्ष हनुमान वर्मा ने प्रैस में जारी बयान में कहा कि अब तो मुख्यमंत्री जी ने साफ साफ बोल दिया कि अब पंचायत चुनाव में भी अतिपिछड़ों को 08 फीसदी आरक्षण नहीं दिया जाएगा वो चुनाव भी निकाय चुनाव की तर्ज पर अतिपिछड़ा वर्ग के 8% आरक्षण में बिना करवाये जाऐगे तो अब वो जो अपने आप को पुरे प्रदेश में घुम घुम कर क्रेडिट ले रहे थे कि उन्होंने ने मुख्यमंत्री से ये 8% आरक्षण अतिपिछड़ों को पंचायत ओर निकाय चुनाव में दिलवाया है । अब उन की जुबां पर ताले क्यों पड़ गये । अब वो अतिपिछड़ों के लुट रहे हक पर चुप्पी साधे बैठे हैं ।

 वर्मा ने कहा धन्य है वो नेता जो अपने समाज पर जब कुठाराघात होता है तो उस के लिए पद की बिना परवाह किए समाज के साथ खड़े हो जाते हैं । ओर एक म्हारे अतिपिछड़ों के नेता हैं जब क्रेडिट लेने की बात हो तो पुरे प्रदेश में सरकार का डंका बजाते फिरते हैं । ओर जब समाज पर कुठाराघात हो तो उन के मुंह से गुड़ आ जाता है । वर्मा ने कहा कि ताज्जुब तो तब होता है जब 5% संख्या वाले समाज के बोलते हैं और 32% वाले चुप । वो नेता क्यों भुल जाते है कि जिस पद पर वो बैठे हैं वो सिर्फ अतिपिछड़ा वर्ग के होने के कारण मिला ना कि उनमें कोई टेंलट के कारण । उनकी चुप्पी ने ये तो साबित कर ही दिया कि वो अतिपिछड़ों के साथ नहीं । उनको डर है अगर वो अतिपिछड़ों के लिए बोले तो सरकार से बाहर कर दिए जाएंगे । अब वो लोग बोलेंगे कि वो पार्टी गाइडलाइन के खिलाफ नहीं बोल सकते । तो क्या ये पार्टी गाइडलाइन सिर्फ अतिपिछड़ों के लिए ही होती है औरो के लिए नहीं जो समाज हित के सरकार के सामने खड़े हो जाते हैं ।

 वर्मा ने कहा मुख्यमंत्री जी सरकार की तरफ से आप अभी भी रिव्यू पिटीशन डाल दें कोर्ट 8% पंचायत चुनाव के लिए नहीं तो इस निकाय चुनाव में अतिपिछड़े बहकावे में आने वाले नही । 

error: Content is protected !!