विधायक सुधीर सिंगला ने किया राजकीय कन्या कालेज का निरीक्षण

-आगामी 29 मई को मुख्यमंत्री मनोहर लाल करेंगे उद्घाटन
-गुरुग्राम में कोर्ट के सामने पार्किंग में होगी प्रगति रैली

गुरुग्राम। सेक्टर-52 स्थित राजकीय कन्या कालेज का आगामी 29 मई 2022 को मुख्यमंत्री मनोहर लाल उद्घाटन करेंगे। इसके लिए गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला ने गुरुवार को निरीक्षण किया और वहां अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए।
29 मई 2022 को गुरुग्राम में कोर्ट के सामने की पार्किंग में मुख्यमंत्री मनोहर लाल की जिला स्तरीय प्रगति रैली आयोजित की जा रही है। जिसकी तैयारियां जोरों पर है। इसी रैली स्थल से मुख्यमंत्री मनोहर लाल सेक्टर-52 के राजकीय कन्या महाविद्यालय का वर्चुअली उद्घाटन भी करेंगे।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने गुरुग्राम में विकास कार्यों की झड़ी लगा रखी है। हर तरफ काम चल रहे हैं। आगे भी कार्य जारी रहेंगे। इस रैली के माध्यम से भी मुख्यमंत्री विकास कार्यों की घोषणा करेंगे। उन्होंने गुरुग्राम की जनता से अपील की है कि इस रैली में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल के विचार सुनें।

इस निरीक्षण के दौरान विधायक के साथ एसडीएम सतीश यादव, सीटीएम दर्शन यादव, पार्षद मनीष वजीराबाद, सीएम विंडो के एमिनेंट सदस्य अमित गोयल, प्राचार्या मोहम्मद रफीक, सहायक प्रोफेसर डा. अशोक कुमार यादव, एसोसिएशन प्रोफेसर सुंदर सिंह, एक्सईएन विकास शर्मा, जेई सूरज प्रकाश, जेई केशव जेई, एसडीओ कृष्ण कुमार, सुनील मेंबर समेत कई गणमान्य लोग मौजूद रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!