हथियार के बल पर युवक का अपहरण कर मारपीट करने वाले पांच आरोपितों को सीआईए नारनौल ने दबोचा

देवा गैंग के है सदस्य आरोपितों पर पहले भी हैं काफी मामले दर्ज।

नारनौल । सीआईए नारनौल की टीम ने अटेली क्षेत्र में लाठी–डंडों सहित अवैध हथियार के बल पर युवक का अपहरण कर उसके साथ मारपीट करने के मामले में 5 आरोपितों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। गिरफ्तार आरोपितों की पहचान सुजीत उर्फ फोजी वासी माजरा थाना खोल रेवाड़ी, लोकेश वासी सिरोही बहाली, जितेंद्र वासी नांधा थाना खोल रेवाड़ी, अमित उर्फ गबरू वासी मोहनपुर नांगल चौधरी और अमित उर्फ सोनू वासी सुराणी के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपितों को अलग–अलग स्थानों से पकड़कर गिरफ्तार किया है। आरोपितों ने पिछले माह अटेली क्षेत्र में एक युवक का अवैध हथियारों के बल पर अपहरण कर मारपीट करने की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपितों को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया। रिमांड के दौरान पूछताछ में आरोपितों से अवैध हथियार बरामद किए गए हैं।

डीएसपी नरेंद्र कुमार ने प्रेस वार्ता के दौरान वारदात को अंजाम देने वाले आरोपितों के बारे में खुलासा किया। उन्होंने बताया कि बेगपुर गांव के रहने वाले प्रवीण ने थाना अटेली में शिकायत दर्ज कराई कि वह बाजार में किसी काम से जा रहा था, जब उनिंदा मोड़ अटेली पहुंचा तो वह अपने दोस्त के साथ बातचीत करने लगा, इतनी देर में दो गाड़ियां आई जिनमें से कुछ व्यक्ति उतरे जिनके हाथों में लाठी–डंडे थे और फाेजी माजरा और सोनू सुराणी के हाथ में पिस्टल थी, जो शिकायतकर्ता को मारने के लिए उसकी तरफ दौड़े, शिकायतकर्ता बचने के लिए एक घर में घुस गया। आरोपितों ने घर में घुसकर शिकायतकर्ता को पिस्टल के बल पर उठा ले गए और गाड़ी में उसके साथ मारपीट करते हुए उसका सामान छीन लिया और किसान नगर के पास फेंक कर चले गए। शिकायत के आधार पर थाना अटेली में पुलिस ने भारतीय दंड संहिता और आर्म्स एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया।

मामले को संज्ञान ने लेते हुए पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने सभी थाना प्रबंधकों और सीआईए को निर्देश दिए कि आरोपितों को जल्द से जल्द पकड़ा जाए और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। मामले में कार्रवाई करते हुए सीआईए नारनौल की पुलिस टीम ने अलग–अलग स्थानों से वारदात को अंजाम देने शामिल पांच आरोपितों को पकड़कर गिरफ्तार कर पुलिस रिमांड पर लिया। रिमांड के दौरान पुलिस ने आरोपितों से 4 अवैध हथियार देशी कट्टे बरामद किए हैं। पूछताछ में पुलिस ने पता लगाया कि आरोपितों ने आपसी लड़ाई–झगड़े के चलते वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने पता लगाया कि गिरफ्तार आरोपित देवा गैंग से हैं, जिन पर पहले भी काफी मामले दर्ज हैं। पुलिस ने पता लगाया कि आरोपितों पर हत्या का प्रयास, लूट, फिरौती मांगने, अपहरण और आर्म्स एक्ट के तहत काफी मामले दर्ज हैं। आरोपितों को आज न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!