हरियाणवी फिल्म घरवाली बाहरवाली का प्रोमो पत्रकारों को दिखाया

फिल्म घरवाली बाहरवाली एक मनोरंजक और पारिवारिक हंसी मजाक वाली फिल्म है: राय

नारनौल । बॉलीवुड तथा हरियाणा फिल्म इंडस्ट्री में सात सफलतम फिल्में बना चुके कला निकेतन एंटरटेनमेंट के निदेशक एवं फिल्म निर्माता ओपी राय ने कहा कि उनकी नई फिल्म घरवाली और बाहरवाली एक पारिवारिक मनोरंजक और हंसी मजाक वाली फिल्म है। इस इस फिल्म का निर्माण करते समय हरियाणवी संस्कृति परिदृश्य के साथ मनोरंजन को विशेष महत्व दिया गया है। वह फिल्म के लेखक निर्देशक आशु मलिक, अभिनेत्री राधा सिंह, अभिनेता भारत बोहरा तथा अभिनेत्री सपना शर्मा के साथ यहां एक निजी होटल में पत्रकारों के सम्मुख अपनी नई फिल्म को लेकर अपने अनुभव सांझा कर रहे थे।

श्री राय ने बताया फिल्म की अभिनेत्री सोनम तिवारी आवश्यक कार्य से बाहर होने के कारण आज इस समारोह में नहीं भाग ले पाई। इस फिल्म में उनका घरवाली का किरदार है, बाहरवाली का किरदार राधा सिंह ने निभाया है। मुख्य अभिनेता आशु मलिक है जो फिल्म के लेखक और निर्देशक भी है।

 फिल्म निर्माता श्री राय का कहना है कि हरियाणवी फिल्म उद्योग में अनुशासन की बेहद कमी है जो समय आने पर दूर हो जाएगी परंतु इसके बारे में इंडस्ट्री के लोगों को अवश्य सोचना चाहिए। उन्होंने आज फिल्म का प्रोमो दिखाते हुए कहां की फिल्म 27 मई को शाम 5 बजे रिलीज की जाएगी। इससे पहले वह हरियाणवी भाषा में दो फिल्म लाट साहब व कट्टो बड़े पर्दे की फिल्म बना चुके हैं, जिसके हीरो उत्तम कुमार थे। इसके अलावा कला निकेतन एंटरटेनमेंट द्वारा 350 गाने भी फिल्माए जा चुके हैं। उन्होंने कहा यदि दर्शकों को यह फिल्म पसंद आई तो वह भविष्य में इसका पार्ट-2 भी बनाएंगे।

इस अवसर पर फिल्म के हीरो आशु मलिक ने बताया की जिला महेंद्रगढ़ के लोग हरियाणा के दूसरे क्षेत्र की अपेक्षा शांतिप्रिय और सहयोगी प्रवृत्ति के हैं, इसलिए फिल्म का निर्माण जल्दी हो गया और हमें ज्यादा रिटेक नहीं देने पड़े। यूपी निवासी श्री मलिक ने बताया यह फिल्म यूट्यूब के साथ ओटीटी पर रिलीज की जाएगी। ओटीटी प्लेटफॉर्म हाल ही में करोना काल के दौरान बनाया गया है।फिल्म में बाहरवाली का रोल करने वाली मुंबई मूल की निवासी अभिनेत्री राधा सिंह ने पत्रकारों के समक्ष अपने अनुभव साझा करते हुए कहा आशु मलिक के साथ सकारात्मक किरदार की फिल्म की है और ओडियन की डिमांड पर नकारात्मक रोल पहली बार किया है। राधा सिंह ने बताया कि हमारे परिवार में घरवाली का बड़ा महत्व है, पर बाहरवाली के साइड इफेक्ट होते हैं जो इस फिल्म में दर्शाए गए हैं। परंतु यह फिल्म पारिवारिक है और इसे परिजनों के साथ मिल बैठकर देखा जा सकता है। उन्होंने बताया कि मुंबई के भाग दौड़ वाले इलाके की बजाय दक्षिण हरियाणा का यह क्षेत्र बिल्कुल शांति प्रिय है और भविष्य में वह अपने दूसरे प्रोजेक्टो को भी इसी क्षेत्र की लोकेशन पर ही पूरा करने का प्रयास करेगी। 

स्थानीय कलाकार तथा फिल्म में मामा का रोल निभाने वाले भारत बोहरा ने बताया कि इस फिल्म की मुख्य शूटिंग नारनौल कांटी, खेड़ी, बिहाली के आसपास के क्षेत्रों में फिल्माई गई है। हरियाणवी फिल्मी क्षेत्र में नारनौल का क्षेत्र अब धीरे-धीरे अपना स्थान बनाता जा रहा है और यहां की लोकेशन को निर्माता-निर्देशक समझ रहे हैं। उन्होंने कहा हरियाणवी फिल्म इंडस्ट्री फलफूल रही है और भविष्य में यह बॉलीवुड का छोटा रूप बन जाएगी।

You May Have Missed

error: Content is protected !!