फिरोज गांधी कॉलोनी में 25 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या का मामला.
हरियाणा पुलिस द्वारा दोनों की गिरफ्तारी पर एक-एक लाख का ईनाम घोषित.
अनिल उर्फ लट्ठ निवासी दिल्ली, व सज्जन उर्फ भोलू निवासी झज्जर काबू.
गुरुग्राम सहित विभिन्न राज्यों में दर्जनों संगीन वारदातों को अन्जाम दे चुके

फतह सिह उजाला

गुरूग्राम। फिरोज गांधी कॉलोनी में 25 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या में वांछित 1-1 लाख रुपयों के ईनामी दो बदमाश को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। दोनो आरोपियों के कब्जा से 7 लाख रुपये कीमत की विदेशी पिस्टल बरामद किया गया है। आरोपियोंके द्वारा ऑटो रिक्शा नही चलाने देने की रंजिश में हत्या की गई थी। इस मामले में अभी  तक सात आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके है।’

डीसीपी क्राइम राजीव देशववाल और एसीपी क्राइम प्रीतपाल सांगवान ने जानकारी देते बताया कि बीती 22.फरवरी .2021 को थाना न्यू कॉलोनी में सूचना मिली कि फिरोज गांधी कॉलोनी में एक युवक की अज्ञात व्यक्तियों ने गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान गांव बसई निवासी मनीष के रूप में हुई। मृतक के पिता ने बताया था कि उसका सबसे छोटा लड़का ’मनीष उम्र 25 वर्ष’ बंद बॉडी टेम्पो चलाता है। दिनांक 22. फरवरी .2021 को मनीष अपने दोस्त शिवजीत की गाड़ी लेकर सदर बाजार जा रहा था तभी दो नोजवान लड़कों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चला कर उसकी हत्या कर दी।

इस मामले में निरीक्षक नरेन्द्र, प्रभारी अपराध शाखा सैक्टर-17 की टीम द्वारा 5 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका था। जिन्होंने पूछताछ में बताया था कि मृतक मनीष ऑटो रिक्शा चलाने का काम करता था और शिवजीत के साथ ऑटो यूनियन का प्रधान भी था। मनीष ने रुट पर इनका ऑटो रिक्शा चलाने के लिए मना कर दिया था जिसकी रंजिश में इन्होंने अपने साथियों व शूटरों से मनीष की हत्या करवा दी थी।

इस मामले में निरीक्षक नरेन्द्र चौहान, प्रभारी अपराध शाखा सैक्टर-17, गुरुग्राम की टीम ने गोली मारकर हत्या करने वाले ’अनिल उर्फ लट्ठ निवासी ककरौला दिल्ली, उम्र 32 वर्ष व सज्जन उर्फ भोलू निवासी गाँव बिशान, झज्जर, उम्र 36 वर्ष को गुरुग्राम से गिरफ्तार किया गया। आरोपियों के ’कब्जा से एक विदेशी पिस्टल जिसकी कीमत 07 लाख रुपए है, बरामद की गई है।’ दोनों ही कौशल गैंग के कुख्यात बदमाश हैं तथा गुरुग्राम सहित विभिन्न राज्यों में दर्जनों संगीन वारदातों को अन्जाम दे चुके है। हरियाणा पुलिस द्वारा दोनों ’आरोपियों की गिरफ्तारी पर एक-एक लाख रुपयों का ईनाम घोषित किया हुआ है।’ दोनों आरोपी 6 दिन के पुलिस रिमांड पर थे, जिन्हें मडे को पुनः माननीय अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

error: Content is protected !!