भाजपा खट्टर सरकार को भ्रष्टाचारी व मुख्यमंत्री को कठपुतली मुख्यमंत्री बताकर खुलेआम कांग्रेस के आरोपों की पुष्टि कर रहे रोहतक सांसद डा0 अरविंद शर्मा : विद्रोही

भाजपा सांसद अनुसार ही प्रदेश का मुख्यमंत्री कठपुतली हो और उसके ईर्द-गिर्द कथित सलाहकार मूर्ख व भ्रष्ट हो, तो ऐसी भाजपा-संघी सरकार कितनी भ्रष्ट व जनविरोधी होगी ?

23 मई 2022 – स्वयंसेवी संस्था ग्रामीण भारत के अध्यक्ष एवं हरियाणा प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता वेदप्रकाश विद्रोही ने एक बयान में कहा कि भाजपा खट्टर सरकार भ्रष्टाचारी है व मुख्यमंत्री मनोहरलाल खटटर बिना दिगाम के कठपुतली मुख्यमंत्री है, अब यह आरोप विपक्षी नही अपितु विगत एक सप्ताह से रोहतक से भाजपा सांसद डा0 अरविंद शर्मा ने ही दो अलग-अलग सार्वजनिक कार्यक्रमों में माईक पर चीख-चीखकर लगाये गए है। विद्रोही ने कहा कि जब कांग्रेस भाजपा सरकार को भ्रष्टाचारी व मुख्यमंत्रीे खट्टर को नागपुर की संघी कठपुतली बताते है तो भाजपाई-संघी इसका प्रतिवाद करते है। पर अब तो भाजपा के रोहतक सांसद भी भाजपा खट्टर सरकार को भ्रष्टाचारी व मुख्यमंत्री को कठपुतली मुख्यमंत्री बताकर खुलेआम कांग्रेस के आरोपों की पुष्टि कर रहे है। रोहतक के एक सार्वजनिक कार्यक्रम में एक सप्ताह पूर्व डा0 अरविंद शर्मा ने मुख्यमंत्रीे मनोहरलाल खट्टर की मौजूदगी में रोहतक को अमृत योजना के तहत मिले 350 करोड रूपये हडपने का आरोप लगाकर खुलेआम पूछा था कि उक्त करोड़ों रूपये कौन डकार गया?

विद्रोही ने कहा कि अब रविवार को अरविंद शर्मा ने फिर मुख्यमंत्री खट्टर को बिना दिगाम का कठपुतली व्यक्ति भी बता दिया और यहां तक कह दिया कि जिसके इशारे पर खट्टर जी काम करते है, वह मनीष ग्रोवर मूर्ख व्यक्ति है। सवाल उठता है कि जब अहीरवाल से मिले एकतरफा समर्थन के बल पर रोहतक लोकसभा क्षेत्र से बने भाजपा सांसद अनुसार ही प्रदेश का मुख्यमंत्री कठपुतली हो और उसके ईर्द-गिर्द कथित सलाहकार मूर्ख व भ्रष्ट हो, तो ऐसी भाजपा-संघी सरकार कितनी भ्रष्ट व जनविरोधी होगी, बताने की जरूरत नही है। भाजपा खट्टर सरकार के भ्रष्टाचार व जातिवादी नीति से अब भाजपा के सांसद व विधायक भी इतने तंग आ चुके है कि वे अब अपना दर्द सार्वजनिक करकेे अपनी ही सरकार को भ्रष्टाचारी व मुख्यमंत्री को कठपुतली बताने से भी परहेज नही कर रहे है।

गुरूग्राम के सांसद राव इन्द्रजीत सिंह तो इशारो-इशारों में विगत 8 साले से खट्टर पर तंज कसकर आरोप लगा रहे है कि वे अहीरवाल से सौतेला व्यवहार करते आ रहे है। जिस अहीरवाल की जनता व पिछड़े वर्ग के लोगों नेे भाजपा को विगत दो लोकसभा व दो विधानसभा आम चुनावों में सबसे ज्यादा वोट देकर सत्ता का रास्ता साफ किया है, उसी के साथ भाजपा खट्टर सरकार उसके हकों पर हथोड़ा चलाने व अधिकार छीनने का कोई मौका नहीे चूकती है।

विद्रोही नेे भाजपा को एकतरफा वोट देकर ताकत देने वाले दक्षिणी-अहीरवाल के लोगों से आग्रह किया कि अपने पैदायशी मानसिक व सामाजिक विरोधी भाजपाई-संघीयों के असली चेहरा पहचाने व भ्रष्ट व जातिवादी संघीयों के झांसों, तिकडमों में फंसने की बजाय अपनेे वर्ग हित के लिए एकबार फिर कांग्रेस का साथ देकर अपना व प्रदेश हित के लिए आगे आकर कांग्रेस के साथ कंधे से कंधा मिलाकर फासिस्ट, जनविरोधी-संघी खट्टर सरकार को हरियाणा से उखाड़ फेंकने के लिए संघर्ष करे। 

You May Have Missed

error: Content is protected !!