विधायक सुधीर सिंगला ने किया पूर्व पार्षद आरएस राठी बायोडायवर्सिटी पार्क का उद्घाटन

-दिवंगत आरएस राठी के जनसेवा के कार्यों को विधायक ने सराहा
-उनकी पत्नी पार्षद रमा रानी राठी के काम की भी की तारीफ

गुरुग्राम। गुडग़ांव के विधायक सुधीर सिंगला ने शनिवार को डीएलएफ फेज-एक के बी-ब्लॉक में दिवंगत पार्षद आरएस राठी के नाम पर बायोडायवर्सिटी पार्क का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने आरएस राठी द्वारा अपने समय में किए गए कार्यों को याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी।

विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि इंसान भले ही इस नश्वर संसार से चला जाए, लेकिन उनके किए गए कार्यों की बदौलत उन्हें सदा याद किया जाता है। दिवंगत आरएस राठी ने अपने समय में गुरुग्राम में बहुत से काम किए हैं। उन्होंने हर मुद्दे पर बारीकी से सोच-समझकर उसे उठाया। हर काम की गहन जांच-पड़ताल करके ही वे उस विषय पर बात करते थे। यह जरूरी है कि कोई व्यक्ति अगर किसी बात को उजागर करता है तो हम उसे गंभीरता से लें। नगर निगम में भ्रष्टाचार की बात हो या किसी काम में लापरवाही की बात। आरएस राठी बतौर पार्षद सबके संज्ञान में लाते थे। कभी किसी बात को वे बिना तथ्यों के उजागर नहीं करते थे। यही उनकी खूबी थी और काम करने की बेहतर शैली। स्वर्गीय आरएस राठी के नाम पर बायोडायवर्सिटी पार्क क्षेत्रवासियों को सदा उनकी याद दिलाता रहेगा। विधायक सुधीर सिंगला ने स्वर्गीय आरएस राठी की पत्नी पार्षद रमा रानी राठी के हौंसले और जज्बे की भी सराहना की। आज भी वे मजबूती से खड़ी हैं और जनहित में काम कर रही हैं।

इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष अभिषेक गुलाटी, अशोक डबास, सिद्धार्थ सिद्धू, अशोक शर्मा, आरडब्लूए क्योरवा अध्यक्ष बलजीत राठी, शॉपिंग मॉल अध्यक्ष सुनील कपूर, विकास गुप्ता, राहुल चंदोला, स्वामी अनंत नारायण विकास खोसला समेत काफी लोग मौजूद रहे।

Previous post

कांग्रेस के चिंतन शिविर को लेकर हुड्डा ने की किसानों नेताओं के साथ अहम बैठक

Next post

नशा रोकने के लिए एनसीबी हरियाणा की कड़ी निगरानी, प्रदेश में नशे का कारोबार करने वालों के लिए कोई जगह नहीं- श्रीकांत जाधव

You May Have Missed

error: Content is protected !!