महाराजा अग्रसेन जी ने गरीबों को ऊंचा उठाते हुए समाजवाद को बढ़ावा दिया – राहुल गर्ग

पंचकूला – वैश्य समाज के प्रतिनिधियों की एक आवश्यक बैठक अग्रोहा धाम वैश्य समाज के राष्ट्रीय प्रवक्ता राहुल गर्ग की अध्यक्षता में सेक्टर 20 में हुई। इस बैठक में सेक्टर 20 की सरकारी डिस्पेंसरी में महाराजा अग्रसेन जी की मूर्ति को कूड़े में डालने की कड़े शब्दों में निंदा की और अपने साथियों के साथ डिस्पेंसरी जाकर महाराजा अग्रसेन जी की मूर्ति कूडे में से उठाकर साफ करके अपने कार्यालय में रखीे। राहुल गर्ग डिस्पेंसरी के इंचार्ज व स्टाफ के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग सरकार से की है।

अग्रोहा धाम के राष्ट्रीय प्रवक्ता राहुल गर्ग ने कहा कि महाराज अग्रसेन जी त्याग की मूर्ति थे जिन्होंने गरीबों की हर संभव मदद करते हुए समाजवाद को बढ़ावा दिया। जिन्होंने गरीब व्यक्तियों को ऊंचा उठाने के लिए एक ईट एक मुद्रा देने की हर घर में प्रथा लागू की जिसे पूरा विश्व आज भी याद करता है। आज पूरे विश्व में महाराजा अग्रसेन जी के नाम लाखों संस्थाएं सामाजिक व धार्मिक कार्य में लगी हुई है। ऐसे महान पुरुष की मूर्ति को सरकारी डिस्पेंसरी के अधिकारियों द्वारा कूड़े में डालने से वैश्य समाज में बड़ा भारी रोष है। सरकार को तुरंत प्रभाव से सेक्टर 20 के डिस्पेंसरी के अधिकारियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करके उन्हें सस्पेंड करना चाहिए।

इस पूरे प्रकरण के बाबत दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करवाने के लिए राज्यसभा सांसद डॉ सुभाष चंद्रा व अग्रोहा धाम के राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग को भी अवगत करवाया गया है।

error: Content is protected !!