सोहना बाबू सिंगला

सोहना अपराध शाखा ने करीब 6 माह पूर्व कस्बे में एक व्यापारी के घर में घटित चोरी व आगजनी मामले में सफलता हासिल कर ली है। पुलिस ने उक्त मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिनसे 10 तोला सोना व 200 ग्राम चांदी भी बरामद की गई है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करके अदालत में पेश कर दिया है। जिसमे दो आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। जबकि एक आरोपी गौरव उर्फ झर्रा को एक दिन के रिमाड पर ले लिया गया है। अदालत ने आरोपियों को जेल भेजने के फरमान जारी कर दिए हैं।

विदित है कि गत करीब 6 महा पूर्व कस्बे के वार्ड नंबर 19 निवासी नरेश पुत्र रमनलाल के बंद घर में बदमाशों ने चोरी व आगजनी की घटना को अंजाम दिया था। व्यापारी उस वक्त अपने घर से परिवार सहित बाहर गया हुआ था। जिसके कारण उसका मकान बंद था। बदमाशों ने घर में रखे जेवरात व नगदी को चुरा लिया था। तथा घर में आगजनी कर के समस्त सामान को स्वाहा  कर दिया था। पीड़ित व्यापारी को जब अपने घर में आगजनी व चोरी की घटना का पता चला तो उसने उक्त मामले की शिकायत लिखित रूप में पुलिस को दे दी थी। जिस पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने 12 दिसंबर 2021 को अज्ञात आरोपियों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर लिया था। परंतु करीब छह माह बीत जाने के बाद भी पुलिस को आरोपियों का सुराग नहीं लग सका था। वहीं मामला अपराध शाखा के अंतर्गत आ जाने पर उन्होंने तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता हासिल की है। तीनों आरोपियों की पहचान खेमचंद पुत्र चेतराम निवासी नंगली मोड़, रोहित पुत्र दीनदयाल वार्ड नंबर 19 देवी मंदिर के पीछे सोहना, गौरव के रूप में हुई है। अपराध शाखा ने तीनों आरोपियों से 10 तोला सोना 200 ग्राम चांदी भी बरामद की है। जिनको अदालत में पेश कर दिया है। जहां से उनको जेल भेज दिया गया है।

क्या कहते हैं इंचार्ज ………..अपराध शाखा के इंचार्ज सत्य प्रकाश ने बताया कि मामले को सुलझा लिया गया है। तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिसमे अभी तीन आरोपी गिरफ्त से भर है।जिनको जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जिनसे बरामदगी भी की गई है। मामले को सुलझाने में टीम सदस्यों में सब इंस्पेक्टर दिनेश कुमार,सब इंस्पेक्टर विजेंदर सिंह,एएसआई दीपचंद व एएसआई हरपाल आदि भी मौजूद थे।

error: Content is protected !!