आपसी कहासुनी होने पर मारपीट करके हत्या करने वाले 07 आरोपियों को कुछ समय में ही थाना सैक्टर-9ए, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने किया गिरफ्तार, वारदात में प्रयोग 01 बाईक, 01 स्कूटी व 03 डण्डे बरामद।

गुरुग्राम – दिनांक 03.05.2022 को पुलिस थाना सैक्टर-9ए, गुरुग्राम की पुलिस टीम को एक सूचना सुमित पुत्र सत्वीर निवासी रवि नगर, गुरुग्राम के साथ मारपीट करके चोटें मारने तथा जिसकी ईलाज के दौरान गोबिन्द होस्पिटल, गुरुग्राम में मौत हो जाने के सम्बन्ध में प्राप्त हुई। इस सम्बन्ध में मृतक के भाई रोहित सोलंकी द्वारा पुलिस टीम को एक लिखित शिकायत के माध्यम से बतलाया कि यह व इसका भाई सैक्टर-9 के कम्यूनिटी सैन्टर में आयोजित एक शादी के प्रोग्राम में गया था। इसी दौरान शादी में उपस्थित युवकों ने इसके साथ मारपीट की। इसके बाद यह वहां से भाग आया और कुछ समय बाद यह अपने भाई सुमित (मृतक) को लेने गया तो इसके भाई ने यह कहते हुए इसको वापिस भेज दिया कि वो लङके दोबारा इसके साथ मारपीट करगें। इसके जाने के बाद उन लङकों ने इसके भाई के साथ मारपीट की जिसकी ईलाज के दौरान गोबिन्द होस्पिटल में मौत हो गई।

इस सम्बन्ध में थाना सैक्टर-9ए, गुरुग्राम में धारा 147, 149, 323. 302, 120बी भा.द.स. के तहत अभियोग अंकित किया तथा निरीक्षक मनोज कुमार, प्रबन्धक थाना सैक्टर-9ए, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने तत्परता से कार्यवाही करते हुए उपरोक्त अभियोग की वारदात को अन्जाम देने वाले 07 आरोपियों 1. राहुल उर्फ ठाकर, 2. नितेश उर्फ आकाश निवासी रवि नगर, 3. अनुभव उर्फ गुड्डू, 4. सोनू कुमार निवासी गाँधी नगर, 5. हिमांशु, 6. अंशुल तथा 7. विशाल उर्फ विक्की निवासी देवीलाल कॉलोनी, गुरुगराम को दिनांक 03.05.2022 को वारदात के कुछ समय बाद ही थाना सैक्टर-9ए, गुरुग्राम के एरिया से काबू करने में सफलता हासिल की।

आरोपियों से पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि मृतक व आरोपी आपस में एक-दूसरे को जानते थे और शादी समारोह में इसकी आपस में किसी बात पर कहासुनी होने पर इनका आपस में झगङा हो गया, जिसके कारण उपरोक्त अभियोग की वारदात को अन्जाम दिया। वारदात को अन्जाम देने में प्रयोग की गई 01 मोटरसाईकिल, 01 स्कूटी व 03 डण्डे पुलिस टीम द्वारा आरोपियों के कब्जा से बरामद किए है। आगामी कार्यवाही के लिए आरोपियों को माननीय अदालत के सम्मुख पेश किया जाएगा। अभियोग अनुसंधानाधीन है।

error: Content is protected !!