भारत सारथी/कौशिक

नारनौल। भीषण गर्मी के मौसम में कई दिनों से चल रही बिजली, पानी,महंगाई व बेरोजगारी को लेकर लोगों का जीना दुर्भर हो गया है । इन समस्याओ के समाधान के लिए आगामी 4 मई को सुबह 9.30 बजे नारनौल के महाबीर चौक से लघु सचिवालय तक प्रदर्शन किया जाएगा उसके बाद जिला उपायुक्त को ज्ञापन दिया जाएगा । वह आज आम आदमी पार्टी  कार्यालय में रविंद्र सिंह उर्फ मटरू अपने पुराने साथी ओमप्रकाश इंजीनियर (हरियाणा विकास पार्टी) के साथ वर्तमान हालात को लेकर विचार विमर्श कर रहे थे।

उक्त आशय की जानकारी देते हुए आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता रविंद्र कुमार मटरू ने प्रेस के नाम जारी एक बयान में कहा है कि उक्त जिलास्तरीय ज्ञापन देने वालों का नेतृत्व आम आदमी पार्टी के दिल्ली ओबीसी आयोग के चेयरमैन एवं यादव सभा के प्रधान जगदीश यादव तथा दिल्ली की महरौली विधानसभा क्षेत्र से दो बार निर्वाचित आप विधायक नरेश यादव करेंगे ।

उन्होंने कहा सूर्यदेव आग उगल रहे हैं जिससे जिले में तापमान 45 डिग्री से ऊपर पहुंच चुका है । भयंकर लू चल रही है ‌। विद्युतापूर्ति के अभाव में जनमानस का दम घुट रहा है ‌। जलापूर्ति का अभाव जनजीवन की परेशानियां बढ़ा रहा है ‌। बिजली पानी के अभाव में त्राहि त्राहि मची हुई है ‌। व्यक्ति कुछ समय भूखा तो रह सकता है लेकिन बिना पानी पिए कतिपय क्षण व्यतीत करना दुष्कर है ‌। 

वर्तमान समय में बढ़ती महंगाई से लोग परेशान है। पेट्रोल डीजल रसोई गैस के मूल्यों में वृद्धि से महंगाई में तेजी से बढ़ोतरी हुई है बढ़ती महंगाई के कारण एक आम घरेलू महिला का बजट गड़बड़ा गया है। इसके अलावा इसके अलावा केंद्र सरकार द्वारा नौजवानों के लिए नौकरी का न निकलना बेरोजगारी को बढ़ावा दे रहा है । बेरोजगारी के कारण नौजवान हताश दिखाई दे रहे है।आम आदमी पार्टी ने इस सन्दर्भ में जिला मुख्यालय पर जोरदार प्रदर्शन कर इसका विरोध करेगी, इसके बाद जिला उपायुक्त को ज्ञापन देने का निर्णय लिया है ‌। उन्होंने जिले भर के आम आदमी से उनकी अधिकाधिक उपस्थित का आग्रह किया है ताकि प्रशासन व सरकार पर दबाव डालकर त्वरित समाधान कराया जा सके ।

error: Content is protected !!