अभयपुर के सरकारी स्कूल में हमलावरों ने विद्यार्थियों को किया घायल पुलिस ने दर्ज किया मामला मंगलवार को होगी पंचायत

सोहना बाबू सिंगला

खण्ड के गाँव अभयपुर में स्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में नकाबपोश बदमाशों ने हमला बोलकर छात्र व छात्राओं को घायल कर डाला है। घायलों की संख्या करीब एक दर्जन है। जिनमें 5 छात्राएं भी शामिल हैं। जो भगदड़ में चोटग्रस्त हो गई हैं। सभी घायलों को सोहना के नागरिक अस्पताल में दाखिल कराया गया है। स्कूल में शोर शराबा होने पर सभी बदमाश भागने में सफल रहे। जो अपने लाठी डंडों को स्कूल में ही छोड़कर भाग गए। बदमाश युवक संख्या में तीन बताए जाते हैं। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुँचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया तथा जानकारी हासिल की।

सोमवार की सुबह करीब साढ़े आठ बजे अभयपुर स्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में अचानक तीन बदमाश युवक लाठी डंडों से लैस होकर स्कूल में घुस आए और कक्षा 12 में बैठे विद्यार्थियों को पीटना शुरू कर दिया। स्कूल में मारपीट व झगड़े की खबर सुनकर अफरातफरी मच गई। जिससे तीन छात्राएं बरामदे में गिर कर चोटिल हो गई है। शोर होने पर हमलावर बदमाश युवक स्कूल की दीवार कूद कर भाग निकले। उक्त घटना में करीब एक दर्जन विद्यार्थी घायल हुए हैं। जो 12 वीं के हैं। उक्त घायलों में श्यामली, मोनू, अंगीता, नैनिता, शिवानी, पवन, अवनीश, प्रियांशु, ललित आदि शामिल हैं। जिनको इलाज के लिए सोहना नागरिक अस्पताल में दाखिल कराया गया है। 

अभिभावक बैठे धरने पर …………सरकारी स्कूल में विद्यार्थियों के साथ हुई मारपीट घटना को लेकर दमदमा गाँव के ग्रामीण अभिभावकों ने अपने बच्चों के साथ दमदमा बस स्टैंड पर दरियां बिछाकर धरना दिया। जो हमलावर बदमाश युवकों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए हैं। अभिभावकों का कहना है कि जब तक बदमाश गिरफ्तार नहीं हो जाते उनका धरना जारी रहेगा। गाँव के सरपंच श्योराज खटाना का कहना है कि इससे पूर्व भी उनके गाँव के बच्चों के साथ कई बार मारपीट की घटनाएं हो चुकी हैं। जिनको पंचायती फैसले से निबटा लिया जाता था। इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि सरकार ने अभी तक भी दमदमा स्कूल को अपग्रेड नहीं किया है। 

कल होगी पँचायत …………दमदमा गाँव में मंगलवार को राजकीय मिडिल स्कूल परिसर में पँचायत आमंत्रित की गई है। जिसमें उक्त मामले पर चर्चा करके रणनीति बनाई जाएगी। तथा अपग्रेड पर भी विचार किया जाएगा।

मामला हुआ दर्ज …………सरकारी स्कूल में मारपीट किये जाने पर स्कूल प्राध्यापक की शिकायत पर 15 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। सदर थाना प्रभारी जयसिंह ने बताया कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

You May Have Missed

error: Content is protected !!