पार्क अस्पताल की नर्सिंग स्टाफ रमन मलिक की बिल्डिंग में रहती हैं किराए पर.
अस्पताल प्रबंधन की ओर से सेक्टर-50 पुलिस थाना में दी गई है शिकायत

रमन मलिक

गुरुग्राम। सूबे की आर्थिक राजधानी साइबर सिटी गुरूग्राम में सत्तासीन पार्टी के नेताओ पर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला नियमित अंतराल पर सुर्खियां बनता आ रहा है। कुछ दिन पहले जिला अध्यक्ष व मीडियां कर्मियों को लेेकर मामला गरम रहा। अब नया मामला भाजपा के ही वरिष्ठ नेता रमन मलिक से जुड़ा सामने आया है। इस मामले में एक प्राइवेट अस्पताल प्रबंधन की ओर से सेक्टर-50 पुलिस थाना में शिकायत दी गई है। साउथ सिटी स्थित पार्क अस्पताल की नर्सिंग स्टाफ द्वारा एक भाजपा के वरिष्ठ नेता पर धमकी देने और किराए के हॉस्टल को जबरन खाली कराने के आरोप लगाए गए हैं। इस बाबत अस्पताल प्रशासन की ओर से सेक्टर-50 पुलिस थाना में शिकायत दर्ज कराई गई है।

हॉस्टल खाली करने की धमकी
पार्क अस्पताल के प्रशासनिक निदेशक रिटायर्ड कर्नल सुधीर चावला की तरफ से पुलिस में दी गई शिकायत में कहा गया है कि भाजपा नेता रमन मलिक की बिल्डिंग में पार्क अस्पताल का नर्सिंग स्टाफ किराए पर रहता है। इमारत को नर्सिंग हॉस्टल बनाया गया है। आरोप है कि रमन मलिक ने नर्सिंग हॉस्टल को खाली करने के लिए एक नोटिस चस्पा दिया है। वे हॉस्टल खाली करने की धमकी दे रहे हैं। ऐसी धमकियों से नर्सिंग स्टाफ भी परेशान है। वे खुद की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं। अस्पताल की तरफ से कहा गया है कि पार्क अस्पताल ने उनकी बिल्डिंग को पिछले तीन साल से किराए पर लिया हुआ है। उन्हें नियमित तौर पर किराए का भुगतान किया जा रहा है। हॉस्टल को 15 मई 2022 तक किराए पर लिया गया था, जिसका समय बाकी है। 16 मार्च 2022 को रमन मलिक ने द्वारा निराधार मांग उठाई गई।

एग्रीमेंट के बावजूद बिल्डिं गिराना शुरू
पार्क अस्पताल प्रबंधन की ओर से कहा गया है कि एग्रीमेंट के बावजूद रमन मलिक ने बिल्डिंग को गिराना शुरू कर दिया है, जबकि कर्मचारी अभी भी बिल्डिंग के अंदर हैं। इससे पूरा स्टाफ सहम गया है और अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित हो गया है। अपने कर्मचारियों को शिफ्ट करने के लिए समय चाहिए। कमचारियों को बेवजह परेशान करने के लिए अधिकारियों और पुलिस विभाग से कार्रवाई और हस्तक्षेप करने का अनुरोध करते हैं। अस्पताल अपने कर्मचारियों के लिए एक सुरक्षित जगह की तलाश कर रहा है।

मेरी छवि खराब करने की साजिश
इस पूरे प्रकाण में अपने ऊपर लगे आरोपों को लेकर भाजपा के वरिष्ठ नेता रमन मलिक का कहना है कि ये सब निराधार आरोप हैं। सभी आरोप बिना किसी विशेष सबूत के लगाए गए हैं। जिसके लिए मेरी कानूनी टीम पुलिस को जवाब देने जा रही है। यह मेरी छवि खराब करने की साजिश और आपराधिक प्रयास भी है। यह अवैध कब्जाधारियों द्वारा लागू की गई एक रणनीति ही है। वे परिसर को खाली ही नहीं कर रहे हैं। 

error: Content is protected !!