जो व्यक्ति योजना का पात्र है उसे समय पर वित्तीय सहायता का लाभ दें : ओम प्रकाश यादव

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल । सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ओमप्रकाश यादव की अध्यक्षता में आज उपायुक्त कार्यालय में मुख्यमंत्री राहत कोष के तहत प्रदान की जाने वाली वित्तीय सहायता के संबंध में बैठक का आयोजन किया गया। इस अवसर पर अटेली के विधायक सीताराम यादव भी उपस्थित थे।

सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ओमप्रकाश यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री राहत कोष के तहत प्रदान की जाने वाली वित्तीय सहायता के संबंध में जो भी आवेदन आते हैं उनकी तुरंत जांच करें तथा जो व्यक्ति इस योजना का पात्र है उसे समय पर वित्तीय सहायता का लाभ दें। उन्होंने कहा कि जो भी आमजन कार्यालय में अपना काम करवाने के लिए आता है उसका समय पर काम करें उसे बार-बार कार्यालय के चक्कर ना कटवाएं।

उपायुक्त श्याम लाल पूनिया ने बताया कि इस योजना के तहत अब तक जिला में 6 आवेदकों ने आवेदन किया है। इनमें से एक महिला की सभी औपचारिकताएं पूरी हैं जबकि एक अन्य आवेदक के दस्तावेज पूरे न होने के कारण उसे इस योजना का लाभ नहीं दिया जा सकता। उन्होंने बताया कि अन्य 4 आवेदकों के आवेदन सूची में शामिल बीमारी ना होने के कारण रद्द कर दिया गया है।

इस अवसर पर एसडीएम नारनौल मनोज कुमार, एसडीएम कनीना सुरेंद्र सिंह, नगराधीश डा. मंगलसेन, जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मनोज कुमार व सीएमओ डा. अशोक कुमार के अतिरिक्त अन्य विभागीय अधिकारी मौजूद थे।

error: Content is protected !!