भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल।हरियाणा भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व शिक्षा मंत्री प्रोफेसर रामबिलास शर्मा ने देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से आज उनके दिल्ली आवास पर शिष्टाचार मुलाकात कर अपने विधानसभा क्षेत्र की कुछ समस्याएं रखीं तथा उन्हें जल्द पूरा करवाने की मांग की।

उक्त आशय की जानकारी पूर्व शिक्षा मंत्री प्रोफेसर रामबिलास शर्मा ने प्रेस के नाम जारी एक बयान में देते हुए बताया कि बृहस्पतिवार को देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से अपने विधानसभा क्षेत्र के कस्बे सतनाली में सैनिक सीएसडी कैंटीन और सैनिक विश्राम गृह बनाने की मांग रखीं। पूर्व मंत्री ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को बताया कि महेंद्रगढ़ जिला सैनिक बाहुल्य क्षेत्र है, जिसमें सैनिक भारी संख्या में सेना में रहकर देश सेवा कर रहे हैं सतनाली कस्बा राजस्थान के साथ लगता हरियाणा प्रदेश का महेंद्रगढ़ जिले में स्थित है।

यहां पर देश के सैनिकों के सम्मान वह सैनिक के आश्रितों के लिए सीएसडी वह सैनिक विश्राम गृह बनाना बहुत जरूरी है। जिस पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आश्वस्त किया कि वे सतनाली में सीएसडी कैंटीन और सैनिक विश्राम गृह बनाने की क्षेत्र की मांग पर जरूर विचार करेंगे।

error: Content is protected !!