रविंद्र सिंह उर्फ मटरू के पार्टी में शामिल होने के बाद लगातार जिले से लोगों का आप पार्टी में शामिल होने का सिलसिला जारी 

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल । आज दिल्ली स्थित आम आदमी पार्टी 18 फिरोज शाह मुख्यालय  पर हरियाणा प्रदेश प्रभारी एवं राज्य सभा सांसद सुशील गुप्ता एवं हरियाणा सहप्रभारी दिनेश प्रताप सिंह, बिर्जेश त्रिपाठी , देवेंद्र शर्मा , शैलेश शर्मा , सरोज चौधरी व अनेकों आम आदमी पार्टी की उपस्थिति में पार्टी प्रमुख एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की नितियो से प्रभावित होकर नारनौल के दयानंद सोनी चार बार रहे पूर्व पार्षद एवं पूर्व ग्रीविन्सिज सदस्य जिला महेन्द्रगढ़ प्रदेश प्रभारी आरएसएसएम हरियाणा प्रदेश सलाकार स्वर्णकार संघ हरियाणा ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है ।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि पार्टी की नीतियों को आगे बढ़ना ही उनकी प्रथम प्राथमिकता होगी। दयानंद सोनी का परिवार अतीत में महेंद्रगढ़ भिवानी से कांग्रेसी सांसद श्रुति चौधरी एवं उनकी माता किरण चौधरी के संपर्क का रहा है। भाजपा के रेवाड़ी गुड़गांव से सांसद राव इंदरजीत सिंह से भी इनके परिवार के राजनीतिक संबंध रहा है।

यहां यह उल्लेखनीय है कि जिला महेंद्रगढ़ में युवा समाजसेवी एवं उद्योगपति रविंद्र सिंह उर्फ मटरू अधिवक्ता के आप पार्टी में शामिल होने के बाद लगातार जिले से लोगों का आप पार्टी में शामिल होने का सिलसिला जारी है।  दक्षिणी हरियाणा के जिला महेंद्रगढ़ में आप पार्टी की मजबूती से अपने कदम जमाने शुरू कर दिए हैं और अब लगता है कि नगर निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी अपनी उपस्थिति बेहतरीन तरीके से दर्ज कराएगी।