पंजाब में मिले प्रबल बहुमत के बाद बदलाव आया है: यादव 

आम आदमी पार्टी नारनौल नगर परिषद के भ्रष्टाचार को समाप्त करेगी
मैंने केजरीवाल की नीतियों को नजदीक से देखकर आम आदमी पार्टी में आने का फैसला लिया: कांता यादव

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल। समय बदलाव का है ऐसा बदलाव पहले कभी नहीं देखा। मैं पिछले 2 सालों से दक्षिण हरियाणा में काम कर रहा था। लोग आम आदमी पार्टी का मजाक करते थे। पर पंजाब में मिले प्रबल बहुमत के बाद एकदम बदलाव आया है। पंजाब की जीत केजरीवाल की नीतियों की जीत है। जहां एक मोबाइल मिस्त्री ने मुख्यमंत्री को पराजित कर इतिहास रच दिया। उपरोक्त उद्गार दिल्ली के ओबीसी कमिशन के चेयरमैन जगदीश यादव ने देर शाम नीरपुर के एक निजी स्कूल में श्रीमती कांता यादव को आम आदमी पार्टी की सदस्यता देने के आयोजित कार्यक्रम में व्यक्त कीये। 

उन्होंने कहा कि हरियाणा में जातिगत बात की जाती है जाट अहिर को वोट नहीं देता, अहिर सैनी को वोट नहीं देता, सैनी अहीर को वोट नहीं देता। केजरीवाल की नीतियां इस परिपाटी को को मिटा भाईचारा बढ़ाएगी।

श्री यादव ने दावा किया यदि जनता का सहयोग मिला तो हम हरियाणा को भी जीत कर दिखाएंगे। उन्होंने कहा नारनौल नगर परिषद के भ्रष्टाचार की बातें सुनने को मिल रही है आम आदमी पार्टी इस भ्रष्टाचार को समाप्त करेगी क्योंकि यह लड़ाई हम ने दिल्ली में लड़ी है। उन्होंने स्पष्ट किया की पार्टी की टिकट किसी दबाव सिफारिश से नही दी जाती है अपितु सर्वे में आए परिणामों के मद्देनजर देखकर प्रत्याशी का चयन किया जाता है।

इससे पूर्व महरौली से विधायक नरेश यादव ने कहा कि दिल्ली सरकार ने स्वास्थ्य,शिक्षा, बिजली व पानी पर बेहतर कार्य किया है हमारे सरकारी स्कूल प्राइवेट स्कूलों को मात दे रहे हैं। हमने महिलाओं को बस में फ्री यात्रा की सुविधा दी है दिल्ली सरकार तीर्थ यात्रा योजना सहित सम्मान राशि देकर उत्कृष्ट उदाहरण देश के सामने प्रस्तुत कर रही है। यह कार्य हमने सरकारी बजट से भ्रष्टाचार खत्म करके उसे व्यवस्थित करके लागू किया है यही नीति हम देश में लागू करने का विचार रखते है।

इस समारोह कि आयोजीका शिक्षाविद श्रीमती कांता यादव ने सदस्यता ग्रहण करने से पूर्व अपने संबोधन में कहा कि उन्होंने आम आदमी पार्टी की कार्यप्रणाली को दिल्ली में रहकर अपनी आंखों से देखा है उसके बाद इस पार्टी में शामिल होने का निर्णय लिया। उन्होंने दिल्ली केजरीवाल सरकार का साफ सुथरा प्रशासन, अस्पताल, शिक्षा, मोहल्ला क्लीनिक तथा सरकार की तरफ से तीर्थ यात्रा योजना को नजदीक से देखा और उसे बेहतर पाया। उसके बाद वह केजरीवाल की नीतियों से प्रभावित हुई। उन्होंने दृढ़ता से कहा की हरियाणा में अब आप पार्टी का परिवार तेजी से बढ़ेगा पंजाब की तरह बदलाव लाएगा। इससे पूर्व गिरीश खेड़ा, रविंद्र सिंह उर्फ मटरू, समाजसेवी सुरेश सैनी, मुकेश दीवान ज्योति सैनी चंद्रकला खातोद, प्रेम देवी, वीर सिंह, सरदार प्रकाश सिंह, मोहर सिंह सैनी, अनिल कौशिक, अशोक यादव व राजाराम सहित अनेक लोगों ने अपनी बात रखी।

You May Have Missed

error: Content is protected !!