आम आदमी पार्टी हरियाणा में तेजी से अपनी पैठ बना रही है: यादव 

आम आदमी पार्टी का कुनबा केजरीवाल की नीतियों के कारण तेजी से आगे बढ़ रहा है
बसपा जिला उपाध्यक्ष रामनरेश ने थामा आप का दामन

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल। दिल्ली पंजाब के बाद अब आम आदमी पार्टी हरियाणा में तेजी से अपनी पैठ बना रही है। हमें लोगों का सहयोग और मजबूती मिल रही है हम साथ सभी के लोगों को अपने साथ जोड़ रहे हैं और अपने काम को लेकर ज्यादा ध्यान केंद्रित किए हुए उपरोक्त उद्गार महरौली के विधायक नरेश यादव ने आज यहां सीताराम मैरिज पैलेस में समाजसेवी सुरेश सैनी के आप पार्टी में शामिल होने के आयोजन में बोल रहे थे। उन्होंने कहा जनता से आह्वान किया कि वह आने वाले नगर निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी को अपना मजबूती से समर्थन दें।

इससे पूर्व दिल्ली के ओबीसी चेयरमैन जगदीश यादव ने अपने संबोधन में कहा आम आदमी पार्टी का कुनबा केजरीवाल की नीतियों के कारण तेजी से आगे बढ़ रहा है। हरियाणा में जबरदस्त समर्थन मिल रहा है । प्रदेश में सबसे ज्यादा जिला महेंद्रगढ़ में उत्साह और समर्थन आम आदमी पार्टी को मिला है। जनता के प्यार को देखते हुए हम दावे से कह सकते हैं कि आगामी चुनावो में हम हरियाणा में सरकार बनाएंगे।इस कार्यक्रम में प्रमुख समाज सेवी सुरेश सैनी उनकी धर्मपत्नी सोनू सैनी सहित सैकड़ों महिला व पुरुषों ने आम आदमी पार्टी का दामन थामा।  रविंद्र सिंह उर्फ मटरू, एडवोकेट कुलदीप बढ़गड, मनोज डहनवाल सहित अनेक आप कार्यकर्ता उपस्थित थे।

उधर आज अन्य कार्यक्रम में गांव खतौली अहीर नांगल चौधरी में भाई विक्रम फौजी ने अपने साथियों सहित और अन्य ग्रामीणवासियों को आम पार्टी की सदस्यता जगदीश यादव  (अध्यक्ष अन्य पिछड़ा वर्ग आयोग दिल्ली सरकार) और माननीय नरेश यादव विधायक के सानिध्य में दिलवाई।

* बसपा जिला उपाध्यक्ष रामनरेश ने थामा आप का दामन
एक अन्य कार्यक्रम में बसपा जिला उपाध्यक्ष राम नरेश सैनी उर्फ भीम ने आज सैकड़ों कार्यकर्ताओं  सहित आप का दामन थाम लिया !  पंजाब के चुनाव के बाद आम आदमी पार्टी का कुनबा बढ़ना शुरू हो गया है जिसके चलते हरियाणा में भी आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं में जोश आ गया है इसी कड़ी में  दिल्ली में सरकारी स्कूलो और सरकारी अस्पतालों में अच्छी सेवाओं को देखते हुए नारनौल क्षेत्र के बसपा नेता राम नरेश सैनी उर्फ भीम के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने आप का दामन थामा ! आज सोमवार को सीताराम मैरिज पैलेस में हुए कार्यक्र्म में दिल्ली सरकार के ओबीसी आयोग के चेयरमैन जगदीश यादव, सह प्रभारी हरियाणा महेंद्र चौधरी, महरौली से विधायक नरेश यादव की उपस्थिति में राम नरेश सैनी उस दिन को पार्टी का पटका पहना कर आप में शामिल किया ! ओबीसी आयोग के चेयरमैन जगदीश यादव  ने कहा कि हरियाणा में आम चुनावों  में 90 विधानसभा सीटों पर जीत दर्ज कर प्रदेश में सरकार बनाएंगे!  राम नरेश सैनी उर्फ भीम ने कहा कि आम आदमी पार्टी द्वारा गरीब से गरीब तबके को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है, पार्टी की इसी  नीति से प्रभावित होकर वह पार्टी में शामिल हुए हैं ताकि गरीब व आम लोगों की सेवा की जा सके।

You May Have Missed

error: Content is protected !!