ब्लाइंड मर्डर का केस सिर्फ 6 घंटे में सुलझाकर हत्यारे को किया गिरफ्तार।

 संडे को गांव गाडोली के पास मिला अज्ञात व्यक्ति का शव
शराब पीने के दौरान आपस में हो गई थी कहा सुनी  
आरोपी दीपांशु ने मारी अमित मिश्रा के सिर पर लोहे की रॉड     
 शव को कंबल में लपेट रेहडी से ले जाकर गंदे नाले में फेंक दिया   

  फतह सिंह उजाला                                           

गुरुग्राम। संडे को गांव गाडौली के पास गंदे नाले से एक व्यक्ति का शव मिला था। इस सम्बन्ध में थाना सैक्टर-10, गुरुग्राम में अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया।

एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह सांगवान ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना सैक्टर-10, गुरुग्राम के प्रबंधक इंस्पेक्टर अरविंद व सब इंस्पेक्टर ललित के अथक प्रयास के बाद मृतक की पहचान अमित मिश्रा निवासी बसई इंक्लेव, गुरुग्राम के रूप में हुई। पोस्टमार्टम उपरांत शव को परिजनों के हवाले किया गया। पुलिस टीम द्वारा परंपरागत व तकनीकी तफ्तीश करने उपरांत इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपी दिवांशु उर्फ नीशु को काबू किया। पूछताछ पर इसने बतलाया कि इसने मृतक के साथ दिनांक 21 अप्रैल की रात अल्पाइन स्कूल के सामने इसकी झुग्गी में बैठकर शराब/बियर पी थी। इसी दौरान इनकी आपस में इनकी कहासुनी होने पर आरोपी दिवांशु ने अमित मिश्रा के सिर में लोहे की रॉड से चोटें मारकर हत्या कर दी थी तथा शव को एक कंबल में लपेटकर और उसको इस रेहड़ी में डालकर गंदे नाले में फेंक दिया था।  मृतक की स्कूटी को इसने कोर्ट के पास पार्किंग में छुपा दिया था। जिसे आरोपी की निशानदेही पर बरामद कर लिया गया है। वारदात में प्रयोग की गई 01 रेहड़ी तथा लोहे की रॉड भी आरोपी के कब्जा से बरामद की जा चुकी है।

हत्या करने उपरांत इसने शव को ठिकाने लगाने में एक अन्य युवक की भी मदद ली थी उसको भी नियमानुसार गिरफ्तार किया जाएगा। आरोपी पेंटर का काम करता है तथा हत्या करने उपरांत घटनास्थल पर खून आदि को मिटाने के उद्देश्य से उसने उस स्थान पर पेंट कर दिया था। आरोपी 02 दिन के पुलिस हिरासत रिमांड पर है। जिससे गहनता से पूछताछ की जा रही है।

Previous post

बिजली किल्लत को लेकर भाकियू ने बिजली घर पर पहुंचकर जताया रोष, एसडीओ को बिजली मंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

Next post

अदालत ने चैक बाउंस के मामले में आरोपी को सुनाई 2 साल की सजा व लगाया 7करोड़ रुपए का हर्जाना

You May Have Missed

error: Content is protected !!