उकलाना सिटी ( ईश्वर धर्रा ) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कुलदीप बिश्नोई ने सोमवार को उकलाना में मीडिया से बातचीत करते हुए यह माना है कि प्रदेश कांग्रेस में वैचारिक मतभेद हैं और आज प्रदेश की जनता चाहती हैं कि मौजूदा भाजपा व जेजेपी की नकारा सरकार से छुटकारा दिलाने के लिए कांग्रेस ने वैचारिक मतभेद समाप्त कर लेने चाहिए। इस संदर्भ में मेरी प्रियंका गांधी जी से रविवार को मुलाकात हुई है।

जब कुलदीप बिश्नोई से यह पूछा गया कि प्रियंका गांधी से मुलाकात के बाद आपके चेहरे पर मुंस्कराहट का राज क्या है तो उन्होंने तपाक से कहा कुछ दिन बाद मुंह खोलूंगा।

कुलदीप बिश्नोई इससे पहले गांव बुढा खेड़ा में उन परिवारों से भी मिले जिनके चार चिराग विगत19 तारीख को सिवरेज ट्रिटमेंट प्लांट में सफाई करते हुए जहरीला गैस के प्रभाव से काल का शिकार हो गए थे। कुलदीप ने परिवारों को भरोसा दिलाया कि कांग्रेस सरकार पर पीड़ित परिवारों को सरकारी और पक्की नौकरी दिलवाने के लिए दबाव बनाएगी। कुलदीप बिश्नोई अपने पिता जी के मित्र स्व. सही राम बिश्नोई के घर भी गए और परिवार जनों से कुशलक्षेम जाना। उनके साथ पूर्व विधायक कुलवीर बेनीवाल, रणधीर पनिहार , बलदेव सिंह भी थे।

error: Content is protected !!