‘‘विज का तंज, पंजाब सरकार ने पहले जनता को रंग-बिरंगे गुब्बारे दिखाए, अब इनकी हवा निकली हुई है’’

हरियाणा में तस्करों पर रखी जा रही पैनी निगाह, जो-जो काबू आएगा, उस पर कार्रवाई होगी-गृह मंत्री अनिल विज.
तस्कारों की हो रही है प्रापर्टी टर्मिनेट- विज

चंडीगढ़, 22 अप्रैल – हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने कहा कि ‘‘पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार ने जनता को रंग-बिरंगे गुब्बारे दिखाए थे, मगर अब इन गुब्बारों की हवा निकली हुई है’’।

पत्रकारों से बातचीत के दौरान पंजाब सरकार द्वारा कर्ज न चुकाने वाले पंजाब के किसानों के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी करने के सवाल पर श्री विज ने कहा कि ‘‘मैनें आपको बताया था कि पंजाब की सरकार कहती कुछ और करती कुछ है, चुनाव में आम आदमी पार्टी ने लोगों को रंग-बिरंगे गुब्बारे दिखाएं थे, लेकिन अब इन गुब्बारों की हवा निकली हुई है’’।

परंपराओं से हटकर अपना राग अलापना चाहती पंजाब सरकार – विज

पंजाब सरकार द्वारा गुरू तेग बहादुर जी के प्रकाशपर्व पर कोई कार्यक्रम आयोजित नहीं करने के सवाल पर गृह मंत्री ने कहा कि ‘‘पंजाब में नौसखियों की सरकार है जो परंपराओं से हटकर अपना राग अलापना चाहते हैं और केवल अपनी बात कहना चाहते हैं, इस सरकार के बारे में कुछ भी कहना नामुमकिन है’’।

तस्कारों की हो रही है प्रापर्टी टर्मिनेट- विज

गृह मंत्री ने कहा तस्कारों के खिलाफ कार्रवाई करने के आदेश हरियाणा पुलिस को दिए गए हैं। तस्करों पर पूरी तरह से पैनी निगाह रखी जा रही है और जो-जो काबू आएगा उस पर कार्रवाई की जाएगी। उन्हांेने कहा कि हमने पहले भी 10 तस्कारों की 19 प्रापर्टी टर्मिनेट की हैं और 38 पर और कार्रवाई जारी है।

श्री विज ने कहा कि अगर तस्कारों पर कार्रवाई हो रही है तो यह मानना चाहिए कि हरियाणा पुलिस सक्षम और सतर्क है। उन्होंने कहा कि तस्कारों को किसी सूरत में छोड़ा नहीं जा रहा है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!