भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल। जिला बार एसोसिएशन ने गत 1 अप्रेल से पुलिस अधीक्षक चन्द्र मोहन के विरूद्ध मोर्चा खोला हुआ था तथा उसके स्थानान्तरण की मांग कर रहे थे। आज प्रदेश की सरकार ने चन्द्र मोहन का स्थानान्तरण कर दिया है। जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष यशवंत यादव ने कहा कि जिला बार एसोसिएशन के सदस्य रणधावा सिंह के विरूद्ध झूठा मुकदमा दर्ज करने को लेकर, वकीलों द्वारा पुलिस अधीक्षक के विरोध के फलस्वरूप आज पुलिस अधीक्षक का स्थानान्तरण हुआ है।

गौरतलब है कि गत 1 अप्रेल से जिला बार एसोसिएशन के सदस्यों ने पुलिस अधीक्षक चन्द्र मोहन के विरूद्ध मोर्चा खोला हुआ था। उस दिन बार के सदस्यों ने महावीर चौक पर एसपी के विरूद्ध नारेबाजी करते हुए, उनका पुतला फूंका था। उसके बाद 7 अप्रेल को जिला कष्ट निवारण समिति की बैठक की अध्यक्षता करने आए हरियाणा सरकार के मंत्री जय प्रकाश दलाल को पुलिस अधीक्षक के स्थानान्तरण के लिए एक ज्ञापन सौंपा था तथा नारेबाजी की थी। 12 अप्रेल को हरियाणा सरकार में राज्यमंत्री ओम प्रकाश यादव के आमंत्रण पर बार एसोसिएशन का प्रतिनिधि मण्डल ने उनसे लोक निर्माण विश्राम गृह में मुलाकात की थी। दोनों मंत्रियों ने बार एसोसिएशन के सदस्यों को आस्वासन दिया था कि वे इस मामले को मुख्यमंत्री के संज्ञान में लाकर उनका स्थानान्तरण करवाएंगे।

जिला बार एसोसिएशन के पूर्व प्रधान मनीष वशिष्ठ एडवोकेट ने कहा कि संघर्ष हमेशा जीतता है। उन्होंने बार एसोसिएशन के सदस्यों की एकजुटता को मिसाल बताते हुए कहा कि यह अधिवक्ताओं की एकजुटता की जीत है।

error: Content is protected !!