गुरुग्राम – आज गुरुग्राम भाजपा जिला कार्यालय गुरु-कमल में भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष राहुल राणा जी की अध्यक्षता में प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक का समापन हुआ. इस अवसर पर भाजयुमो राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व हरियाणा प्रभारी अभिनव प्रकाश जी , हरियाणा सह-प्रभारी एदान सिंह भाटी जी , प्रदेश अध्यक्ष राहुल राणा जी , राष्ट्रीय महामंत्री गौरव गौतम जी , प्रदेश महामंत्री योगेश शर्मा , प्रदेश महामंत्री सुमित हुड्डा व गुरुग्राम जिला प्रभारी उत्कर्ष चौधरी मौजूद रहे।

भाजयुमो अध्यक्ष सर्वप्रिय त्यागी (पिंट) ने संवादाता को बताया कि आज की कार्यकारिणी का उद्देश्य प्रदेश भर में हो रहे कार्यो की समीक्षा करना और आगमी कार्यप्रणाली पर चर्चा करना रहा। आज की इस बैठक में वरिष्ठ नेताओं ने मुख्यतौर पर नवमतदाताओ को अधिक से अधिक संख्या में भाजपा से जोड़ने के योजना पर जोर दिया। उन सभी पहलुओं पर चर्चा की गई जिससे आने वाले युवा शक्ति को भाजपा के विचार शक्ति से जोड़ा जा सके। ऐसे कार्यक्रमो की रूपरेखा पर भी चर्चा करी गयी जिससे युवाओं के नशे व बुरी आदतों से बचने की प्रेरणा मिले।

जैसा कि आप सभी को अवगत है पिछले कुछ महीनों से मोदी जी की इच्छा पर भाजपा पूरे भारतवर्ष में आजादी महोत्सव बना रही है। जिसके अंतर्गत लगातार कार्यक्रम किये जा रहे है। हाल ही में 23 जनवरी को नेता जी सुभाष चन्द्र बोस जी के जन्मदिवस को बहुत बड़े स्तर पर पूरे हरियाणा में मनाया गया लगभग 6500 स्थानों पर कार्यक्रमो का आयोजन किया गया जो कि अपने आप में अभूतपूर्व था।इसी क्रम में आगे बढ़ते हुए 23 मार्च को शहीद दिवस के रूप में पूरे प्रदेश में मनाया गया। मंडल स्तर तक इस कार्यक्रम की रचना की गयी। इसी तरह के कार्यक्रम जो आम जन में देश भक्ति के जज्बे को जागृत करते हो और आने वाली पीढ़ी को प्रेरणा देते हो को निरंतर करते रहने के लिए कहा गया। आज के कार्यक्रम की व्यवस्था व देख रेख का कार्य युवामोर्चा गुरुग्राम ने किया।इस मौके पर भाजयुमो जिला गुरुग्राम की पूरी टीम भी कार्यक्रम व्यवस्था में लगी दिखयी दी।

error: Content is protected !!