क्रशर जोन में ट्रक ड्राइवर के हाथ-पाव बांध डंडों से की पिटाई, पुलिस ने दर्ज किया केस।

चरखी दादरी/बाढड़ा जयवीर फोगाट,

10 अप्रैल,बाढड़ा उपमंडल के पिचौपा क्रशर जोन में एक ट्रक ड्राइवर को बंधक बनाने के बाद उसके हाथ-पैर बांधकर डंडों से पिटाई करने का मामला सामने आया है। अटेला चौकी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

अटेला पुलिस चौकी में दी शिकायत में सोनीपत जिले के गांव झुुंडपुर निवासी ट्रक ड्राइवर भोपाल सिंह ने बताया कि वह पिचौपा क्रशर जोन से बीते दो माह से डस्ट भरकर ले जा रहा है। उन्होंने शुरुआत में गाड़ी का जो वजन करवाया था उसी के आधार पर गाड़ी भरकर ले जा रहे थे। अब क्रशर मालिक द्वारा दोबारा से गाड़ी का वजन करवाया तो एक टन का अंतर आया। जिसके बाद क्रशर पर काम करने वाले कर्मचारियों ने उसे व उसके सहायक को अपने कार्यालय में बंधक बना लिया।

ट्रक ड्राइवर का आरोप है कि वहां पर उनके हाथ-पैर बांधकर उनके साथ डंडों व पट्टों से पिटाई की। जिससे उन्हें चोटें आई है। ट्रक ड्राइवर का ये भी आरोप है कि उस दौरान उसकी जेब में तीस हजार रुपये थे  और वो भी नहीं मिले। बाद में ट्रक मालिक ने वहां पहुंचकर उन्हें छुड़वाया। अटेला चौकी पुलिस ने ट्रक ड्राइवर भोपाल की शिकायत पर विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

Previous post

11 से 17 अप्रैल तक किसान मनाएंगे एमएसपी गारंटी सप्ताह : देशभर में धरना, प्रदर्शन, गोष्ठी के जरिए होगा जन जागरण

Next post

 खिलाड़ियों ने किया क्षेत्र का नाम विश्व पटल पर रोशन :  धनखड़                                  

You May Have Missed

error: Content is protected !!