कौशल योजना में नाम दर्ज न होने पर कर्मचारियों ने रखी हड़ताल। सौंपा लिखित ज्ञापन।।

सोहना बाबू सिंगला

सोहना नागरिक अस्पताल में तैनात अस्थाई कर्मचारियों ने हड़ताल करके विरोध प्रदर्शन किया तथा सरकार व स्वास्थ्य विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की थी। आरोप है कि ऐसे कर्मचारियों के नाम कौशल योजना में दर्ज नहीं किये गए हैं। जिसमें स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों की लापरवाही है। जिसका खामियाजा भुगतना पड़ रहा है। उत्तेजित कर्मचारियों ने नाम दर्ज होने तक अपनी हड़ताल जारी रखने का आह्वान किया है। वहीं पीड़ित कर्मचारियों ने एसडीएम सोहना व एसएमओ सोहना को लिखित रूप में ज्ञापन भी दिया है।

विदित है कि सोहना नागरिक अस्पताल में तैनात 16 कर्मचारियों के नाम कौशल योजना में नहीं आये हैं। जिन्होंने कई बात अपनी शिकायत अधिकारियों से भी की थी। परंतु कोई भी संतुष्टि पूर्ण जवाब नहीं मिल सका था। जिसके कारण शुक्रवार को ऐसे कर्मचारियों ने अपनी मांगों को लेकर अस्पताल एसएमओ के कार्यालय के बाहर धरना दे डाला तथा अपनी हड़ताल शुरू कर दी है। कर्मचारियों ने अपनी मांगों को लेकर लिखित ज्ञापन भी दिया है। वहीं कर्मचारियों की हड़ताल होने से अस्पताल का कार्य बाधित रहा। मरीज इधर उधर इलाज के लिए घूमते रहे। 

क्या कहते हैं एसएमओ…………….अस्पताल के एसएमओ डॉक्टर नवल किशोर ने बताया कि अस्पताल में तैनात 16 कर्मचारियों के नाम कौशल योजना में देरी से गया है। जिसके कारण परेशानी पैदा हुई है। जल्द ही सभी का नाम योजना में जुड़ जाएगा। इसके अलावा पीएफ की बात भी चल रही है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!