–बेमियादी धरने की खबर लगते ही बनाया था खेड़कीदौला पहुंचने का प्लान  
–मोर्चा ने युवाओं के जज्बे को किया नमन
–मोर्चा के प्रयास लाए रंग, अहीर रेजिमेंट के लिए लामबंद हो रहा यादव समाज

मानेसर। अहीर रेजिमेंट के लिए चल रहे आंदोलन को लेकर संयुक्त अहीर रेजिमेंट मोर्चा के प्रयास अब रंग लाने लगे है। पूरा देश का यादव समाज अहीर रेजिमेंट के लिए लामबंद हो रहा है। इसकी बानगी भी देखने को मिली जब झारखंड से युवाओं की टीम खेड़कीदौला में चल रहे धरने को समर्थन देने पहुंची। धरने पर पहुंचे युवाओं में खास बात ये रही इनमें से ज्यादातर की उम्र 18 से 22 के बीच रही। टीम का प्रतिनिधित्व कर रहे दो भाई नितेश यादव व जयराम यादव ने कहा कि जब उन्होंने गुरुग्राम के खेड़कीदौला में अहीर रेजिमेंट की मांग को लेकर चल रहे बेमियादी धरने की खबर लगी तो उनसे रहा नहीं गया और वो परिवार से अनुमति लेकर अपनी टीम के साथ अहीर रेजिमेंट की आवाज बुलंद करने के लिए घर से निकल पडे। उन्होंने बताया कि अहीर रेजिमेंट को लेकर पूरे देश का यादव समाज एकजुट है।

दोनों भाईयों के जज्बे को नमन करते हुए संयुक्त अहीर रेजिमेंट मोर्चा के सदस्यों ने उनका व उनकी टीम का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया। मोर्चा के सदस्यों ने कहा कि मोर्चा के लिए ये उपलब्धि की बात है कि उनकी मुहिम को पूरे देश में सर्व समाज के द्वारा व्यापक जनसमर्थन मिल रहा है। आज देश का बच्चा-बच्चा अहीर रेजिमेंट की मुहिम से जुड़ कर स्वयं को गौरवान्वित महसूस कर रहा है।

मोर्चा के सदस्यों ने कहा कि सरकार को भी समय रहते यादव समाज के बलिदानियों के सम्मान में अहीर रेजिमेंट के गठन कर देना चाहिए। जब पूरा देश अहीर रेजिमेंट के मुद्दे का समर्थन कर रहा है तो भला सरकार को इसके गठन से क्या आपत्ति है। अहीर रेजिमेंट का गठन यादव समाज की प्रतिष्ठा व स्वाभिमान से जुडा है तथा इसके लिए समाज अपने प्राणों का बलिदान देने के लिए भी तैयार है। 

error: Content is protected !!