हांसी व नारनौंद से महिलाए हुई आप में शामिल

युवा, बुजुर्ग व महिलाओं में बढ़ रहा आप का क्रेज : सचिन जैन

हांसी ,4  अप्रैल । मनमोहन शर्मा 
आम आदमी पार्टी निरंतर अपना संगठन विस्तार कर रही है और लोगो को पार्टी से जोड़ रही है, हांसी में बीते कई दिन से महिलाए भी बढ़ चढ़ कर पार्टी में शामिल हो रही है ।बीते दिन आम आदमी पार्टी के महिला कार्यालय आप नेता सचिन जैन के नेतृत्व में महिला अध्यक्ष शम्मा मल्होत्रा की मौजूदगी में हांसी व नारनौंद हल्के के सिसाय गांव से भी युवा महिलाएं आम आदमी पार्टी से जुड़ी.

आप नेता सचिन जैन ने कहा कि आम आदमी पार्टी का काफिला हांसी में दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है और अब न केवल पुरुष बल्कि महिलाए भी आम आदमी पार्टी से निरंतर जुड रही है, अब महिलाओं ने ठान लिया है कि वे आम आदमी पार्टी के माध्यम से अपने हक की आवाज स्वयं उठाएगी और महिलाओं को न्याय दिलवाएंगी ।

जैन ने बताया कि आज हांसी से शालू चोपड़ा, शालू सिंधवानी, गीता कुमारी व सिसाय गांव से प्रवीन कुमारी आम आदमी पार्टी में शामिल हुई और जल्द ही अपने अपने क्षेत्र में पार्टी का प्रचार प्रसार करेंगी और एक मजबूत विकल्प के रूप में लोगो को आम आदमी पार्टी से जुड़ने के लिए प्रेरित करेंगी.

महिला अध्यक्ष शम्मा ने कहा की उन्हें खुशी है कि निरंतर महिलाए पार्टी से जुड़ रही है और पार्टी को मजबूत कर रही है, जिस प्रकार से उनके अध्यक्ष बनने के बाद निरंतर लोग उनसे पार्टी में जुड़ने के लिए फोन कर रहे है उस से लगता है कि वह दिन दूर नही जब हरियाणा में भी आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी और विकास की बयार हरियाणा में बहेगी.

पार्टी में शामिल हुई प्रवीण ने कहा कि वह पेशे से एक छात्र है और अरविंद केजरीवाल जी की शिक्षा स्वास्थ्य की नीति से काफी प्रभावित है, इसके साथ आम आदमी पार्टी ही एक मात्र ऐसी पार्टी है जो महिला को स्वावलंबी बना रही है और उनके हित में कार्य कर रही है ।

इस मौके पर आप नेता खैराती लाल, प्रमोद चोपड़ा, कंचन चोपड़ा, सुमन रानी व अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Previous post

हेल्थ वेलनेस सेंटर व व्यायामशाला में योग शिक्षकों व डायटिशियन की जरूरत को जल्द किया जाएगा पूरा – मुख्यमंत्री

Next post

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने गांव सिवाह में करीब एक करोड़ की धनराशि से बन रहे तालाब के निर्माण कार्य का निरीक्षण किया

You May Have Missed

error: Content is protected !!