-जीएमडीए ने साल 2018 में जारी किया था सेक्टर-78-79 की डिवाइडिंग रोड का टेंडर

गुरुग्राम। वर्ष 2018 में सड़क बनाने का टेंडर मिलने के बाद भी ठेकेदार ने आज तक काम को पूरा नहीं किया है। सड़क की जर्जर हालत से लोग परेशान हैं। शनिवार को गुस्साए लोगों ने बच्चों के साथ मिलकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान लोगों ने ठेकेदार समेत गुरुग्राम महानगर विकास प्राधिकरण के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

प्रदर्शन कर रहे धीरेंद्र, रूपाली गुप्ता, वेद प्रकाश, ज्योतिष साह, डॉ. ब्रिगेडियर प्रवीण कुमार, अजय कौल, सौरभ डावर, सुधीर कुमार, गुलशत कुकरेजा, राजेश सेठ, शौर्या सक्सेना आदि ने बताया कि इस सड़क के बनने से उन्हें काफी राहत मिलेगी। इस जर्जर सड़क के कारण खेड़की दौला टोल से जाना पड़ता है। इस सड़क के साथ सुपरटेक, गोदरेज आर्या, माउंट विले, मानसून ब्रिज, विंटर हिल्स समेत अन्य सोसायटी लगती हैं। इनमें करीब 2 हजार परिवार रहते हैं।

यूनाइटेड एसोसिएशन ऑफ न्यू गुरुग्राम के प्रधान प्रवीण मलिक ने बताया कि यह सेक्टर-78 से सेक्टर-80 को जोडऩे वाली मुख्य सड़क है। यहां करीब 3.4 किलोमीटर की सेक्टर-78 व 79ए डिवाइडिंग रोड की हालत जर्जर है। इसकी मरम्मत करने के लिए जीएमडीए ने साल 2018 में टेंडर जारी किया था। यह टेंडर शिव प्रो बिल्ड कंपनी को जारी हुआ था। उन्होंने बताया कि ठेकेदार ने कार्य शुरू करने के साथ ही यह कहकर बंद कर दिया कि उन्हें इस कार्य को करने से घाटा होगा। इसके बाद से जीएमडीए ने ठेकेदार को केवल नोटिस जारी कर दिया, लेकिन आज तक कोई कार्रवाई नहीं की। ना तो इस रोड के कार्य को शिव प्रो बिल्ड की तरफ से शुरू किया जा रहा है और ना ही जीएमडीए द्वारा किसी दूसरे ठेकेदार को यह कार्य दिया जा रहा है। इसका खामियाजा आम लोगों को परेशान होकर भुगतना पड़ रहा है।

error: Content is protected !!