सेक्टर-4 क्षेत्र में सफाई व बंदरों की समस्या बनी हुई है सेक्टरवासियों के लिए सिरदर्द

गुड़गांव, 30 मार्च, (अशोक) : सेक्टर-4 क्षेत्र में समस्याओं के अंबार लगे हैं। जगह-जगह पेड़ों के पत्तों के ढेर सड़कों पर फैली गंदगी, पानी एवं सीवर की लाइने टूटने घरों में जलभराव की समस्या का सामना सेक्टर वासियों को करना पड़ रहा है। क्षेत्र की अर्बन एस्टेट रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएश (उरवा) के प्रधान धर्म सागर का कहना है कि पिछले कई महीनों से क्षेत्र की हालत खराब ही दिखाई दे रही है।

विभिन्न दूरसंचार प्रतिष्ठानों ने सेक्टर में लाइन बिछाने के लिए गड्ढे खोदे हुए हैं, लेकिन काम हो जाने के बाद भी इन गड्ढों को भरा नहीं जा रहा है। जो लाइन डाली जा रही हैं उनमें पर्याप्त मिट्टी न भरने के कारण वह बैठती जा रही हैं। क्षेत्र में बंदरों ने भी आतंक मचाया हुआ है। वह स्वच्छंद रूप से सेक्टरों में घूमते रहते हैं जिससे बच्चे व महिलाएं भयभीत रहती हैं।

बंदरों काटने की भी कई घटनाएं घटित हो चुकी हैं। धर्म सागर का कहना है कि उनकी संस्था ने कई बार निगमायुक्त व उच्चाधिकारियों को ज्ञापन भी दिया है और व्यक्तिगत रूप से भी मिलकर समस्याओं के बारे में जानकारी दी है, लेकिन समस्याओं का समाधान होता दिखाई नहीं दे रहा है। उनका कहना है कि यदि क्षेत्र में सफाई व्यवस्था व बंदरों की समस्या का समाधान नहीं किया गया तो सेक्टर वासियों को आंदोलन करने पर मजबूर होना पड़ेगा जिसकी समस्त जिम्मेदारी नगर निगम प्रशासन की होगी।

Previous post

सोहना प्राथमिक कृषि सहकारी समिति में स्टाफ का टोटा, कार्य हो रहे बाधित, विभाग का करोड़ों रुपये बकाया…….

Next post

हरियाणा सरकार ने नियम 134-ए को खत्म कर दिया, गरीब बच्चों को निजी स्कूलों में फ्री में दाखिला नहीं ……..

You May Have Missed

error: Content is protected !!