आपातकालीन सेवाओ में वृद्धि के साथ ही अन्य संस्थाओं को मिलेगी प्रेरणा-उपायुक्त

गुरूग्राम, 25 मार्च । गुरूग्राम जिला में मरीजों की सुविधा के लिए आज गीसेके एंड डेवरिएंट इंडिया प्राइवेट लिमिटेड नामक कंपनी ने सीएसआर फण्ड के माध्यम से एक अत्याधुनिक सुविधाओं से सुस्सजित एंबुलेंस जिला प्रशासन को भेंट की है। यह एंबुलेंस इन संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने आज गुरूग्राम के लघु सचिवालय के परिसर में उपायुक्त श्री निशांत कुमार यादव को भेंट की, जिन्होंने इसे जिला रेडक्रॉस सोसाइटी को संचालन के लिए सौंप दिया। इस एडवांसड लाइफ स्पोर्ट एंबुलेंस में सभी अत्याधुनिक सुविधाएं जैसे ऑक्सिजन सप्लाई, स्ट्रेचर व अन्य जीवन रक्षक उपकरण आदि उपलब्ध हैं। गंभीर रूप से बीमार मरीजों के लिए इस प्रकार की एंबुलेंस काफी मददगार रहती हैं।

उपायुक्त श्री यादव ने एंबुलेंस भेंट करने के लिए कंपनी का आभार जताते हुए कहा कि कोरोना काल में जिला की विभिन्न संस्थाओं ने आगे आकर जिला की स्वास्थ्य सेवाओं व सुविधाओं में किए जा रहे इजाफे में अपना महत्वपूर्ण सहयोग प्रशासन को दिया और उन्हें विश्वास है कि भविष्य में भी जिला की संस्थाएं तथा कंपनियां इससे भी ज्यादा सहयोग प्रशासन को देती रहेंगी। उन्होंने कहा कि जिला की सहयोगी संस्थाओं और जिलावासियों की जागरूकता की वजह से आज गुरुग्राम में कोरोना महामारी नियंत्रण की स्थिति में है।

इस अवसर पर कंपनी के एचआर निदेशक मानस श्याम रॉय, वित्तीय निदेशक (सीएफओ) गवेन्द्र शर्मा, सेल्स हेड सुरेश, आपरेशन हेड दीपक सिंघल, एडमिन हेड नीना वर्मा व राजीव गुप्ता सहित जिला रेडक्रोस सोसाइटी के सचिव विकास कुमार, सहायक सचिव सुभाष शर्मा व लिपिक अतुल प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!