ब्राह्मण नेता जीएल शर्मा के नेतृत्व में प्रदेश की  करीब एक दर्जन संस्थाओं ने खेड़की दौला टोल पर पहुंच रेजिमेंट गठन की पैरवी की

गुरुग्राम। खेड़की दौला टोल पर अहिर रेजीमेंट के गठन के आंदोलन में सर्व समाज की भागीदारी बढती जा रही है। इस कड़ी में  हरियाणा प्रदेश के करीब एक दर्जन ब्राह्मण एसोसिएशन ने ब्राह्मण नेता जेल शर्मा के नेतृत्व में खेड़की दौला टोल पर पहुंचकर अहीर रेजिमेंट की मांग का समर्थन किया।

जीएल शर्मा के नेतृत्व में आदर्श ब्राह्मण सभा,  ब्राह्मण वेलफेयर एसोसिएशन, विप्र फाउंडेशन सहित दर्जनभर संस्थाओं  के पदाधिकारी बुधवार को खेरकी दौला टोल पर आयोजित प्रदर्शन में पहुंचे और पुरजोर तरीके से अहिर रेजीमेंट के गठन की मांग की। उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए जीएल शर्मा ने कहा की भाजपा सरकार अहीर रेजिमेंट के सपने को जरूर पूरा करेगी। उन्होंने कहा कि मोदी है तो मुमकिन है। देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी के नेतृत्व में देश की बड़ी से बड़ी समस्याओं का हल हो रहा है। निश्चित ही देश का यादव समाज दशकों से जिस हक की मांग कर रहा है उसे मोदी सरकार जरूर पूरा करेगी।

उन्होंने यादव समाज की ओर से दी गई कुर्बानियों और बलिदानों को याद करते हुए कहा कि द्वापर युग से लेकर आज तक चाहे प्रथम और द्वितीय विश्व युद्ध की बात हो या फिर स्वतंत्रता संग्राम के दौरान बलिदान देने की बात हो, यादव समाज ने हमेशा ही देश की रक्षा के लिए अपना बलिदान दिया है। 1971, 1962, 1965 और कारगिल युद्ध में भी वीर अहिरों  ने अपने अदम्य साहस का परिचय देते हुए मां भारती की रक्षा की। 

 कंधे पर रेजीमेंट का नाम अहिर कौम का हक है और वह उसे मिलना ही चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार और देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी यादव समाज की इस मांग को जरूर पूरा करेंगे। इस मौके पर उनके साथ भाजपा नेता महेश वशिष्ट पता ब्राह्मण एसोसिएशन के अनेक पदाधिकारी भी मौजूद रहे। 

error: Content is protected !!