गुरुग्राम। वीरवार को गुरुग्राम को सैंकड़ों लोग आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वाले हैं। इनमें बड़ी संख्या में दूसरे राजनैतिक दलों के लोग भी शामिल होंगे। आम आदमी पार्टी के हरियाणा प्रदेश प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलाएंगे। उनके साथ दिल्ली के विधायक एवं चुनाव प्रभारी महेन्द्र चौधरी भी मौजूद रहेंगे।

पूर्व विधायक एवं आम आदमी पार्टी के नेता उमेश अग्रवाल के मुताबिक हाल ही में पंजाब में आम आदमी की सरकार के गठन के बाद गुरुग्राम सहित पूरे हरियाणा में आम आदमी पार्टी की लहर बन गई है। भारी संख्या में लोग हरियाणा में भी आप पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं। आप की ओर बड़ी संख्या में लोगों का झुकाव पार्टी की तरफ बना हुआ है। ऐसे लोगों को आम आदमी पार्टी में शामिल करने के लिए बृहस्पतिवार को उनके कार्यालय पर एक समारोह का आयोजन किया जा रहा है।

श्री उमेश अग्रवाल के अनुसार विभिन्न राजनैतिक दलों के साथ-साथ आम जन भी आम आदमी पार्टी में शामिल होने के लिए उनसे निरंतर संपर्क कर रहे हैं। इनमें कुछ लोग प्रमुख एनजीओ के भी शामिल हैं। उन्होंने कहा कि दोपहर बाद करीब ढाई बजे सांसद एवं आम आदमी पार्टी के हरियाणा प्रभारी सुशील गुप्ता गुरुग्राम पहुंचकर लोगों को आप की सदस्यता दिलाएंगे। उन्होंने कहा कि आप में शामिल होने के लिए महिलाओं में भी विशेष उत्साह देखने को मिल रहा है। बृहस्पतिवार को कुछ महिलाएं भी आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगी।
श्री अग्रवाल का कहना है कि शीघ्र ही गुरुग्राम जिला के विभिन्न क्षेत्रों में आम आदमी पार्टी की सदस्यता के लिए कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।

error: Content is protected !!