पूर्व मंत्री प्रो.रामबिलास शर्मा ने मुख्यमंत्री द्वारा महेंद्रगढ़ जिले में औद्योगिक विकास की घोषणाओं किया स्वागत

-आईएमटी खुडाना के कार्य को पंख लगा कर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने इलाके की जरूरत को समझा:प्रो.रामबिलास शर्मा
-24 फरवरी 2019 को मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने उनके मंत्री काल में उनके विधानसभा क्षेत्र के गांव खुडाना में आईएमटी का किया था शिलान्यास,1200 सौ एकड़ जमीन पर विकसित होगी आईएमटी खुडाना

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल, 22 मार्च। हरियाणा भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व शिक्षा मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा ने बजट सत्र पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा महेंद्रगढ़ जिले में औद्योगिक विकास की घोषणाओं का स्वागत किया है। पूर्व शिक्षा मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा ने कहा कि उनके मंत्री काल में उनके विधानसभा क्षेत्र खुडाना में आईएमटी का शिलान्यास 24 फरवरी 2019 को मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी ने किया था।

आईएमटी खुडाना को 1200 सौ एकड़ जमीन पर विकसित किया जाएगा जिसके लिए 1031 एकड़ जमीन खुडाना गांव की पंचायत उपलब्ध कराएगी व बची हुई 174 एकड़ जमीन किसानों द्वारा ली जाएगी। आईएमटी खुडाना के लिए वे मुख्यमंत्री मनोहर लाल से 15 मार्च को चंडीगढ़ उनके आवास पर मुलाकात कर कार्य में तेजी लाने का अनुरोध कर किया था मुख्यमंत्री ने उन्हें आश्वस्त किया था कि महेंद्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र को विकास के मामले में पिछड़ने नहीं दिया जाएगा। आईएमटी खुडाना सहीत अन्य विकास कार्यो पर सरकार की निरंतर नजर है।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अपने 21 मार्च को बजट में आईएमटी खुडाना के कार्य को पुरा करने का प्रावधान रख आईएमटी खुडाना के कार्य को पंख लगाने का कार्य किया है जिसके लिए वे क्षेत्र की तरफ से व उनकी तरफ से मुख्यमंत्री का बार-बार धन्यवाद करते हैं। उन्होंने कहा कि आदमपुर से लेकर नारनौल तक सड़क का नवीनीकरण करने सहित अनेकों मांगों का मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बजट में प्रावधान किया है। श्री शर्मा ने कहा कि आईएमटी खुडाना का कार्य पुरा हो जाने से क्षेत्र के युवाओं को रोजगार के अवसर मिलेगे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!