नारनौल कैंटीन में अप्रैल माह से शुरु होगी ऑनलाइन टोकन  बुकिंग सुविधा : मेजर शिव कुमार

 टोल फ्री नंबर भी जल्द होगा जारी
बुजुर्ग और किसी भी बीमारी से पीड़ित पूर्व सैनिकों और उनके आश्रितों को कैंटीन में प्रवेश पर मनाही रहेगी

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल। जिला के पूर्व सैनिकों एवं उनके आश्रितों के लिए नारनौल कैंटीन में ग्रॉसरी और लिक्कर की ऑनलाइन बुकिंग अप्रैल माह से शुरू कर दी जाएगी । कैंटीन प्रबंधन की तरफ से जल्द ही उपभोक्ताओं के लिए टोल फ्री नंबर जारी किया जाएगा , जिसके माध्यम से कार्डधारक उक्त नंबर पर अपने मोबाइल से कॉल कर अपना टोकन बुक कर सकेंगे। 

यह जानकारी कैंटीन प्रबंधक मेजर शिव कुमार ने सोमवार को यहां दी। उन्होंने बताया कि अप्रैल माह में  कार्डधारक टोल फ्री नंबर पर अपना टोकन बुक कर सकेंगे । इसके लिए जल्द ही टोल फ्री नंबर जारी किया जाएगा। ऑनलाइन टोकन प्रक्रिया के लिए कैंटीन प्रबंधन द्वारा प्रभावी तरीके से कार्यवाही की जा रही है, ताकि उपभोक्ताओं को अच्छी सुविधा प्रदान की जा सके। 
कैंटीन प्रबंधक मेजर शिव कुमार ने आगे बताया कि कैंटीन मुख्यालय से निर्देश मिलने के साथ टोकन बुकिंग के आधार पर उसी मोबाइल नंबर पर टोकन का  मैसेज भेज दिया जाएगा । इसके लिए सभी उपभोक्ताओं को जल्दी से जल्दी अपना पंजीकरण कराना होगा। कैंटीन परिसर में  सभी उपभोक्ताओं को कोरोना  से बचाव के लिए निर्धारित नियमों की सख्ती से पालना करने के साथ मास्क लगाकर आना अनिवार्य है।  साथ ही बुजुर्ग और किसी भी बीमारी से पीड़ित पूर्व सैनिकों और उनके आश्रितों को कैंटीन में प्रवेश पर मनाही रहेगी। इसके लिए टोकन नंबर प्रवेश द्वार पर ही दिये जाएंगे।

उन्होंने स्पष्ठ किया कि टोकन प्रक्रिया शुरू होने से पूर्व नारनौल कैंटीन से सामान लेने वाले सभी उपभोक्ताओं को अपना कार्ड कैंटीन आकर पंजीकृत कराना जरूरी है। उन्होंने बताया कि टोकन प्रक्रिया शुरू होने से न केवल कैंटीन उपभोक्ताओं को सामान लेने में आसानी होगी,साथ ही भीड़ से भी छुटकारा मिलेगा। ऐसे में नारनौल कैंटीन से सामान लेने वाले सभी पूर्व सैनिक और उनके आश्रित अपने कार्ड का पंजीकरण अतिशीघ्र अवश्य कराएं।

You May Have Missed