गुरूग्राम : विरेन्द्र यादव चेयरमैन जिला अध्यक्ष भाजपा किसान मोर्चा के नेतृत्व में कश्मीर मे हिन्दुओं पर हुए अत्याचार व नरसंहार की सच्चाई से अवगत कराने के लिए ग्रामीणों को The Kashmir Files फिल्म दिखाई। उस समय की काग्रेंस सरकार की नाकामियों ओर हिन्दुओं पर हुए अत्याचार को दिखाने के लिए ओमेक्स मोल मे पुरा थियेटर ही बुक करा दिया। किसान मोर्चा होली के बाद भी लगातार ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को यह फिल्म अपने खर्चे पर दिखाता रहेगा।

ग्रामीणों ने थियेटर से बहार आकर बताया कि फिल्म में वो सच्चाई दिखाई गई हैं उसे बया करने के लिए हमारे पास अल्फाज नहीं है गला भर आता है ओर आखे नम हो जाती हैं। जिस सच्चाई को दिखाने की हिम्मत आज तक फिल्म इण्डस्ट्रीज के किसी भी शखस ने नहीं की थी उस सच्चाई को दिखाने के लिए हम बधाई ओर धन्यवाद करते है इस फिल्म के डारेक्टर , कलाकार अनुपम खेर , पल्लवी जोशी, मिथुन चक्रवर्ती , पुनीत इस्सर ,अमान इकबाल को जिन्होंने काग्रेंस सरकार के कारनामे को दुनिया को दिखाने का सहास किया। किस प्रकार एक परिवार ने अपनी सत्ता बरकरार रखने के लिए कश्मीरी पंडितों को अलगाववादीयो के हवाले कर दिया।

उस समय कश्मीर में एक ही नारा था या तो तु मुसलमान बन जा, या मर जा , या भाग जा। कश्मीर मे खुन की होली खेली जा रही थीं सरकार ओर मिडिया मोन बैठा रहा। दर्जनों कश्मीरी पंडितों को लाईन मे खडा कर के उनके माथे पर गोली मारकर हत्या कर दी गई। पांच लाख कश्मीरी पंडितों ने अपना घर बार , जमीन जायदाद , कारोबार छोड़ कर पलायन करना पडा । अपने ही देश में शरणार्थियों का जीवन जीना पडा । इन सभी के लिए उस समय की दिल्ली में बेठी काग्रेंस सरकार जुमेवार है। यह फिल्म एक कालपनिक फिल्म नहीं है यह हिन्दुओं की भावनाओं से जुड़ी एक सच्चाई है। देश की जनता इस गुनाह के लिए इन् काग्रेसीयो को कभी माफ नहीं करेंगीं।

मुकेश जेलदार जिला महामंत्री ने बताया कि कश्मीर का सच लोगों तक ले जाने के लिए ग्रामीण क्षेत्र से युवा पीढ़ी ओर किसानों को थिएटर मे लाकर यह फिल्म दिखाई जा रही हैं । आज भाजपा किसान मोर्चा गुरूग्राम ने दुसरी बार फिर से सैकड़ों ग्रामीणों को यह फिल्म दिखाई है। कुछ ग्रामीण लोगों ने तो पहली दफा थियेटर मे फिल्म देखी है। इस पहल के लिए हम सभी किसान मोर्चा गुरूग्राम की पूरी टीम विरेन्द्र यादव चेयरमैन का धन्यवाद व्यक्त करते हैं ।

किसान मोर्चा के निमंत्रण पर फिल्म देखने तेजपाल तवर पूर्व विधायक , बेगराज यादव प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य किसान मोर्चा, सुशील सरपंच सुलतानपुर , रणवीर सरपंच इकबालपुर, कुलदीप सरपंच चन्दु , राज सरपंच डूमा , धर्मबीर प्रधान खेडाझाझरोला , चरणसिंह पूर्व सरपंच, विजयपाल चौहान , देविन्द्र नम्बरदार , ओमा त्यागी , सतपाल भारद्वाज, मुनेश नम्बरदार, जयनारायण नम्बरदार, जयवीर त्यागी, बनेसिंह शर्मा, सहित दर्जनों गांवों से सैकड़ों लोग पहुंचे।

error: Content is protected !!