सोहना में दर्दनाक हादसापूर्व पार्षद समेत 7 गम्भीर घायल, कंटेनर चालक फरार, पुलिस ने दर्ज किया मामला…..

सोहना बाबू सिंगला

सोहना-तावडू मार्ग पर घाटी से उतर रहे एक तेज रफ्तार कंटेनर ने इनोवा गाड़ी में जोरदार टक्कर मार दी जिससे इनोवा सड़क से दूर जा पड़ी तथा उसमें बैठे 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सभी लोग एक सामाजिक कार्यक्र्म में शरीक होने के बाद सोहना स्थित अपने निवास पर जा रहे थे। वहीं घटना के घटित होने पर कंटेनर चालक व परिचालक मौके से भाग निकला। मौके पर पहुँची पुलिस ने कंटेनर को अपने कब्जे में ले लिया है। तथा घायलों को सोहना नागरिक अस्पताल पहुँचाया जहाँ से उनको गुरुग्राम केलिए रैफर कर दिया गया है। खबर लिखे जाने तक सभी घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है। 

सोहना तावडू मार्ग की घाटी मौत का पर्याय बन कर रह गई है। जहाँ पर आए दिन कोई न कोई हादसा घटित होता रहता है। उक्त घाटी सैंकड़ों मासूम लोगों के लिए काल का ग्रास ब चुकी है। किंतु फिर भी सरकार व प्रशासन के सिर पर आज तक भी जूं नहीं रेंगी है। और न ही उक्त मार्ग को चौड़ा करने की पहल ही की है। जिसके कारण स्थानिय नागरिक काफी भयभीत हैं। तथा सरकार व प्रशासन को कोस रहे हैं। ऐसा ही एक मामला उक्त मार्ग पर रविवार को घटित हुआ है जिसमें 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिनमें महिला व बच्चे भी शामिल हैं। जिनका इलाज गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। जो जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं। घटना अनुसार पूर्व पार्षद कुसुम गोयल का परिवार वार्ड नम्बर 15 में निवास करता है। रविवार को कस्बे में एक सामाजिक कार्यक्र्म में शरीक होने के लिए पूर्व पार्षद की बेटी, दामाद व उनके बच्चे आये हुए थे।

कार्यक्र्म के बाद जब सभी इनोवा गाड़ी से अपने निवास पर लौट रहे थे तो घाटी पर एक तेज रफ्तार कंटेनर ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे गाड़ी कई फुट दूर जा पड़ी। तथा उसके चिथड़े उड़ गए। जबकि टक्कर लगने से घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई। लोग घटनास्थल पर जुटने शुरू हो गए। हैरत की बात है कि उक्त घटना सोहना सदर थाने से मात्र चन्द गज की दूरी पर ही घटित हुई थी। पुलिस को सूचना मिलने पर उन्होंने घटनास्थल पर लगे जाम को खुलवाया। तथा घायलों को तुरन्त अस्पताल पहुँचाया। किन्तु चोटें ज्यादा होने से सभी को गुरुग्राम रैफर कर दिया गया है। जबकि कंटेनर चालक कंटेनर को छोड़ कर मौके से भाग निकला। घायलों में पूर्व पार्षद कुसुम गोयल, पीहू, पंकज, इशिका, गर्वित,सलोनी आदि शामिल हैं। खबर लिखे जाने तक सभी का इलाज गुरुग्राम के अस्पताल में जारी है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!