कर्मचारियों ने सरकार को दी चेतावनी ,जल्द समस्या का समाधान नहीं किया तो होगा बड़ा आंदोलन:संदीप पूनिया

हांसी ,11  मार्च । मनमोहन शर्मा

हरियाणा गवर्नमेंट पीडब्ल्यूडी मैकेनिकल वर्कर्स यूनियन रजिस्टर रजि  संबंधित सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा सिंचाई शाखा हांसी की खांडा सेक्शन,मसूदपुर  सेक्शन,राजथल सेक्शन की आम सभा राजथल रेस्ट हाउस में आंगामी  28-29 मार्च के हड़ताल की तैयारियों को लेकर बुलाई गई। जिसकी अध्यक्षता उपप्रधान प्रदीप लोहान ने की। 

सभा में मुख्य वक्ता के रूप में राज्य सह सचिव संदीप पुनिया ने शिरक्त की। सभा को संबोधित करते हुए राज्य सह सचिव संदीप पूनिया ने सरकार को कड़े शब्दों में चेतावनी देते हुए कहा 28-29 मार्च की हड़ताल के उपरांत भी यदि मैकेनिकल वर्कर्स यूनियन द्वारा दिए गए मांग पत्र जिस पर की मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने जोकि  राज्य प्रतिनिधि मंडल के साथ 9 नवंबर को करनाल में विश्राम ग्रह में वार्ता के दौरान सही माना था तथा आश्वस्त किया था कि 15 दिसंबर तक चारों विभागों के अतिरिक्त मुख्य सचिव के साथ वार्ता करते हुए मेरी अध्यक्षता में आपकी सभी मांगों को लागू किया जाएगा । मगर उस पर अभी तक काई कार्यवाही नहीं कि गई जिस कारण कर्मचारियों में सरकार के प्रति रोष देखने को मिल रहा हैं।  पूनिया ने कहा कि जल्द हमारी जायज मांगों को पूरा नहीं किया गया तो अप्रैल माह के प्रथम सप्ताह में राज्य कार्यकारिणी की मीटिंग आयोजित कर अनिश्चितकालीन आंदोलन शुरू करने के लिए विवश होगा।  

इस अवसर पर दिनेश भाटोल, बलराम हैबतपुर, वीरेंद्र टिनी आदि कर्मचारी नेताओं ने संबोधित किया और सरकार की कार्यप्रणाली के खिलाफ अपने विचार रखें। सभी कर्मचारियों द्वारा हाथ उठाकर 28 और 29 मार्च की हड़ताल में भागीदारी करने के लिए शपथ ली गई।

You May Have Missed

error: Content is protected !!