गुरुग्राम में प्रदेशभर के कार्यकर्ताओं की ली बैठक
ज्यादा से ज्यादा कार्यकर्ताओं को जोड़ने का किया आवाहन

गुरुग्राम, 9 मार्च – हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने कहा कि डिजिटल सदस्यता अभियान से कांग्रेस पार्टी को मजबूती मिलेगी। डिजिटल सदस्यता तकनीकी युग की सबसे बड़ी जरूरत है। इसी वजह से राष्ट्रीय कांग्रेस की अध्यक्षा श्रीमती सोनिया गांधी जी व पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जी ने डिजिटल सदस्यता अभियान को देशभर में लांच किया है। इस अभियान से न केवल कांग्रेस को जमीनी स्तर पर मजबूती मिलेगी बल्कि पार्टी नीतियों का भी घर-घर तक प्रसार होगा।

यह बातें हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने गुरुग्राम के सुखराली कम्युनिटी सेंटर में डिजिटल सदस्यता अभियान प्रशिक्षण कार्यक्रम में उपस्थित पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहीं। प्रशिक्षण शिविर में गुरुग्राम, फरीदाबाद, पलवल, रेवाड़ी, नूंह, महेंद्रगढ़ जिलों के विधानसभा प्रभारी, चीफ एनरोलर के साथ-साथ लोकसभा के प्रभारियों को कुमारी सैलजा ने संबोधित करते हुए डिजिटल सदस्यता अभियान में तेजी लाने का आह्वान किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि इस सदस्यता अभियान से पार्टी काफी अधिक मजबूत होगी।

कुमारी सैलजा ने कहा कि हरियाणा प्रदेश में चुनाव में भले ही अभी काफी समय है, लेकिन भाजपा की सरकार से जनता इतनी त्रस्त है कि प्रदेश में अभी से बदलाव की आंधी देखने को मिल रही है। प्रदेश में महंगाई चरम पर है। आने वाले दिनों में जिस तरह के हालात बन रहे हैं इससे लगता है कि महागाई अभी और भी अधिक बढ़ने वाली है, जिससे जनता की परेशानियां भी बढ़ने वाली है। उन्होंने कहा कि इस सरकार में आए दिन घोटाले उजागर हो रहे हैं और भ्रष्टाचार भी चरम सीमा पर है।

कुमारी सैलजा ने कहा कि इस सरकार में हरियाणा प्रदेश में स्थापित उद्योग-धंधे तबाह हो चुके हैं। इस सरकार की नाकामियों के कारण प्रदेश के युवा बेरोजगार हैं और दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर हैं। प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं बची है। आमजन भय के साए में जीने को मजबूर है और अपराधियों के हौसले बुलंद हैं।

कुमारी सैलजा ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि सभी कार्यकर्ता जनता की समस्याओं को अपने क्षेत्र में जोर-शोर से उठाएं और जनता के हित के लिए कार्य करें। कांग्रेस पार्टी की विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाएं।

इस मौके पर कांग्रेस ओबीसी चेयरमैन कैप्टन अजय यादव, एपीआरओ हरपाल ठाकुर, विपिन नेगी, पूर्व सीपीएस रामकृष्ण गुर्जर, पूर्व विधायक धर्मवीर गाबा, पूर्व विधायक शाहिदा खान, पूर्व मंत्री डॉक्टर एम एल रंगा, पूर्व मंत्री विजेंद्र कादयान, डॉ अजय चौधरी, डॉक्टर समसुद्दीन, पंकज डावर, राव कमलवीर, बलजीत कौशिक, राकेश भड़ान, राव अर्जुन सिंह, राकेश तोमर, प्रदीप जैलदार, ओमप्रकाश डाबला, संजय भारद्वाज, मोहम्मद बिलाल, कृष्ण, भीम सिंह राठौर, राहुल राव, हिम्मत यादव, अशोक टोंक, मोहन, कृष्ण कादियान, श्वेता चौधरी, योगेश ढींगरा, राजन ओझा, संजीव भारद्वाज, मनोज अग्रवाल, सचिन रूपल, वंदना सिंह, सोनू चौधरी, बाबूलाल रवि, प्रवीण चौधरी एमसी, पराग शर्मा, सतेंद् डागर, संजय सोलंकी, कुलदीप कटारिया समेत अन्य सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

error: Content is protected !!