बजट में हर वर्ग का रखा गया पूरा ख्याल : ओम प्रकाश यादव

निराशाजनक बजट: शुभम कौशिक 

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल। प्रदेश के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ओमप्रकाश यादव ने विधानसभा में बजट सत्र के दौरान मंगलवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं वित्त मंत्री मनोहर लाल द्वारा वित्त वर्ष 2022 -23 के लिए1,77,255.99 करोड रुपए के बजट को ऐतिहासिक बताया और कहा कि इस बजट में हरियाणा प्रदेश के हर वर्ग का पूरा पूरा ख्याल रखा गया है।

श्री यादव ने  प्रेस के नाम जारी एक  बयान में कहा कि महेंद्रगढ़ जिले के कोरियावास में मेडिकल कॉलेज के साथ नर्सिंग कॉलेज खोलने और ढोषी को प्रतिष्ठित पर्यटक स्थल विकसित करने के घोषणा बजट में की गई है जो जिले के लिए तोहफा है। उन्होंने कहा कि सैनिक एवं अर्ध सैनिक कल्याण क्षेत्र के लिए 136.90 करोड रुपए तथा सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता के लिए 10229.93 करोड रुपए के प्रावधान के साथ ही अन्य क्षेत्रों में भी दिल खोलकर बजट बजट में धन का प्रावधान  रखा गया है। जिससे प्रदेश का समुचित विकास होगा साथ ही बजट से प्रदेश के हर वर्ग को लाभ पहुंचेगा। 

निराशाजनक बजट: शुभम कौशिक 
 छात्र संघ राजकीय महाविद्यालय नारनौल के अध्यक्ष शुभम कौशिक ने कहा कि यह निराशाजनक बजट है। जब आप भाषण सुनते हैं, तो इसमें युवाओं के लिए कोई योजना नहीं है,जनता के सामने आने वाली किसी भी अन्य जरूरी प्राथमिकताओं का कोई उल्लेख नहीं होता है। यह एक ऐसा बजट है जो युवाओं की आशाओं को निराशा में तब्दील करता है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!