गाडी कम्पनी ई-कॉम कम्पनी के कोरियर का माल लेकर गई थी.
करीब 55 मोबाईल, कुल कीमत 824262 रुपए थी कम पाये गए.
इन मोबाइल को बेच आरोपी के हिस्से में 01 लाख रुपए आने थे.
आरोपी को मिले हिस्से के 20 हजार रुपए पुलिस द्वारा बरामद

फतह सिंह उजाला
गुरूग्राम।
 कन्टेनर में कोरियर कम्पनी का सामान भरकर ले जाने वाले चालक द्वारा अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर कम्पनी के सामान का गबन करने के मामले में आरोपी चालक को थाना बिलासपुर, की पुलिस टीम के द्वारा दबोच लिया गया है। आरोपी ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर गाङी से सामान का गबन किया था। इस सामान को बेचकर आरोपी के हिस्से में 01 लाख रुपए आने थे । अभी आरोपी को अपने हिस्से के 20 हजार रुपए ही मिले थे, जिन्हें पुलिस टीम द्वारा आरोपी के कब्जा से बरामद कर लिया गया है।’

जिला पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक चार मार्च को पुलिस थाना बिलासपुर, में मृदुल शुक्ला पुत्र हरिशंकर शुक्ला निवासी बजरंग नगर कॉलोनी अलवर बाई पास धारूहेडा, जिला रेवाडी ने शिकायत दी कि वह राहुल कार्गो एंड मूवर्स सर्विस में फील्ड अफसर के पद पर कार्यरत है। कम्पनी का ऑफिस सिधरावली, में है। इनकी गाडी बंद बॉडी कन्टेनर पर इन्होनें एक ड्राईवर आरिफ पुत्र अहमद अली निवासी मेव-284 होडल, पलवल रखा हुआ है , इनकी गाडी बीती 18. फरवारी को कम्पनी का कोरियर का सामान भरकर गई थी। जिसको ड्राईवर आरिफ उपरोक्त चला रहा था। एक मार्च को कम्पनी ई-कॉम  द्वारा सूचित किया गया कि इनकी गाडी जो इनकी कम्पनी के कोरियर का माल लेकर गई थी उनमें से दो बोक्स कम मिले है, जो पता करने पर गाडी से माल चोरी होना पाया गया है। दोनों बाक्स में करीब 55 मोबाईल थे, जिनकी कुल कीमत 824262 रुपए थी।

थाना बिलासपुर में तैनान पी.एस.आई. रोहित ने अपनी टीम के सहयोग से अपनी समझबुझ से उपरोक्त अभियोग में गाङी से लाखों का गबन करने की वारदात को अन्जाम देने वाले ’आरोपी चालक आरिफ पुत्र अहमद अली निवासी अलीमेव थाना बहिन जिला पलवल उम्र 32 वर्ष’ को संडे को बिलासपुर चौक, से ही काबू करने में बङी सफलता हासिल की है।  आरोपी से पुलिस  रिमाण्ड के दौरन पुलिस टीम द्वारा गहनता से की गई पूछताछ में उसने अन्य साथियों के साथ मिलकर गाङी में लोड कम्पनी के सामान को गाङी से निकाल लेने की वारदात को अन्जाम देना स्वीकार किया। आरोपी से पुलिस पूछताछ में यह भी ज्ञात हुआ कि चोरी हुए सामान को बेचने के बाद इसके हिस्से में 01 लाख रुपए आने थे। इसके हिस्से के अभी तक आरोपी को 20 हजार रुपए मिले है। आरोपी के कब्जा से पुलिस टीम द्वारा 20 हजार रुपयों की नगदी बरामद’ की गई है।  आरोपी पुलिस रिमाण्ड पर है, जिससे अन्य साथी आरोपियों व गबन किए गए सामान के बारे में गहनता से पूछताछ की जा रही है। 

error: Content is protected !!