गुरुग्राम पुलिस द्वारा “अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस” पर महिलाओं के सम्मान व सुरक्षा के लिए जागरूकता रैली का किया जाएगा आयोजन

पुलिस आयुक्त कार्यालय से पुलिस आयुक्त महोदया द्वारा इस महिला पुलिस रैली को हरि झंडी दिखाकर नार्थ कैंपस यूनिवर्सिटी के लिए किया जाएगा रवाना।

गुरुग्राम, 06.03.2022 – जैसा की आप सभी को ज्ञात है कि 8 मार्च का दिन विश्वभर में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के रूप में मनाया जाता है। इस अवसर पर दिनाँक 08 मार्च 2022 को गुरुग्राम पुलिस द्वारा महिलाओं के सम्मान में व उनकी सुरक्षा के लिए एक भव्य रैली आयोजित की जाएगी।

यह भव्य पुलिस महिला रैली पुलिस आयुक्त कार्यालय के परिसर से शुरू होकर नार्थ कैम्पस यूनिवर्सिटी पालम विहार, गुरुग्राम तक जाएगी तथा इस भव्य पुलिस रैली का शुभारंभ पुलिस आयुक्त महोदया, गुरुग्राम द्वारा हरी झंडी दिखाकर किया जाएगा।

गुरुग्राम पुलिस की महिला पुलिस अधिकारी/कर्मचारी मोटरसाईकिलो पर सवार होकर नारी के सम्मान, उनकी सुरक्षा के लिए जागरूकता पर आधारित इस भव्य रैली में नारी के सशक्तिकरण, उत्थान व समाज की स्थापना, संचालन व संरचना में महिलाओं की भूमिका को प्रदर्शित करते हुए गन्तव्य स्थान तक पहुँचेगी।

Previous post

सोमवार को जिला में वैक्सीनेशन अभियान के तहत 47 टीकाकरण केन्द्रों पर लगेगी कोविशिल्ड की पहली, दूसरी व बूस्टर डोज

Next post

धर्म परिवर्तन विधेयक संघी हिन्दुत्व की औच्छी राजनीति का एजेंडा : विद्रोही

You May Have Missed

error: Content is protected !!