गुरुग्राम – यूक्रेन से लोटा कुँवर सेठी परिवार और सेक्टर मैं खुशी का माहौल परिवार व सेक्टर की आर॰डबल्यू॰ए॰ सेक्टर 3,5 और 6 ने प्रधानमंत्री मोदी जी व सरकार का किया धन्यवाद। दिनेश वशिष्ठ आर॰डबल्यू॰ए॰ प्रेज़िडेंट सेक्टर 3,5 और 6 ने बताया की जिस तरह यूक्रेन और रूस मैं आपसी दोनों तरफ से हमले हो रहे हैं परिवार रिश्तेदार और पड़ोसी अपने कुंवर सेठी के लिए चिंतित था और परेशान था। प्रधानमंत्री जी के सहयोग से एयर फाॅर्स के विमान मैं पहले हिडन एयरपोर्ट आये उसके बाद एयर पोर्ट आये वहाँ परिवार के लोगो ने कुँवर सेठी का स्वागत किया और अपने घर लेकर आये। घर आने के बाद सेक्टर की आर॰डबल्यू॰ए॰ सेक्टर 3,5 और 6 ने स्वागत किया और पुर्व प्रेजिडेंट लाल सिंह यादव ने कुँवर सेठी का स्वागत किया।

मदन सेठी जो उनके पिता हैं उन्होंने बताया की मेरा बेटा डॉक्टर बनना चाहता था अब इंडिया मैं अच्छी जगह एड्मिसन हुआ नहीं और प्राइवेट कॉलेज मैं करोड़ों की डोनेशन देने की सिथति मैं हम थे नही इसलिए हमने हमारे बेटे को यूक्रैन डॉक्टर की पढाई के लिए भेजा अभी मेरे बेटे का एम. बी. बी. एस  पांचवा साल चल रहा है हम अभी अपने बच्चे के भविष्य को लेकर परेशान हैं की अब क्या होगा जिस तरह दोनों देशों का यूद्ध हो रहा है पता नहीं कब तक चलेगा।

हमारी आर॰डबल्यू॰ए॰ सेक्टर 3,5 और 6 की सभी रेजिडेंट्स की तरफ से माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी से प्रार्थना है की वो सभी देशों के साथ मिलकर मध्यस्थता करे और दोनों देशों. मैं युद्ध खत्म करवाएँ जिससे हमारे भारत देश के जितने भी बच्चे हैं जो वहाँ पढाई कर रहे हैं उनका भविष्य उज्जवल हो। कुंवर सेठी के स्वागत मैं श्री इंद्रजीत मेहता , श्री पुष्कर राज शर्मा।, सुरेश अनेजा , मोहिंदर पाल एक्स एक्स ई एन  व परिवार को लोग भी शामिल रहे।