अवैध हथियार सप्लाई करने वाले को सीआईए नारनौल ने किया गिरफ्तार

आरोपित से एक देशी पिस्टल और दो जिंदा कारतूस बरामद।

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल । सीआईए नारनौल की टीम ने कल देर शाम अवैध हथियार बेचने वाले एक आरोपित को मेवात क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित को मेवात के मरोड़ा बस स्टैंड के नजदीक से पकड़ कर गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान समीन उर्फ समीर वासी झिमरावत थाना पिंगावा मेवात के रूप में हुई है। सीआईए ने आरोपित के पास से एक देशी पिस्टल और दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं।

सीआईए की टीम ने थाना सदर नारनौल के गांव गोद के क्षेत्र से अवैध हथियार के साथ एक युवक को हनुमान उर्फ कालिया वासी गोद को गिरफ्तार कर पुलिस रिमांड पर लिया था। पुलिस ने आरोपित हनुमान उर्फ कालिया से एक देशी डोगा, एक रिवॉल्वर और छह जिंदा कारतूस बरामद किए थे। रिमांड के दौरान पुलिस द्वारा आरोपित से अवैध हथियारों के बारे में पूछताछ की गई। पूछताछ में आरोपित हनुमान ने बतलाया कि मेवात के गांव झिमरावत के रहने वाले समीन उर्फ समीर से वह अवैध हथियार लेकर आया है। जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अवैध हथियार बेचने वाले को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि सीआईए नारनौल की टीम ने नारनौल के गांव गोद के क्षेत्र से अवैध हथियार के साथ एक युवक को काबू किया था। सीआईए नारनौल की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर एक युवक को अवैध हथियारों एक देशी डोगा, एक रिवॉल्वर और छह जिंदा कारतूस सहित गिरफ्तार किया था, जिसपर पहले भी मारपीट, लड़ाई–झगड़े, चोरी, लूट और आर्म्स एक्ट के तहत करीब एक दर्जन मामले दर्ज हैं और गांव गोद में शराब के ठेके में आग लगाने की वारदात में भी आरोपित शामिल था। इस मामले में पुलिस ने आरोपित से पूछताछ कर अवैध हथियार बेचने वाले समीन उर्फ समीर के बारे में पता लगाकर उसे मेवात क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है और उसके पास से अवैध हथियार भी बरामद किया है। आरोपित समीन उर्फ समीर को आज न्यायलय में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!