पूर्व पार्षद अनिल बंसल ने नगर परिषद् चेयरमैन की दावेदारी भाजपा विधायक विनोद भयाणा से की

शक्ति प्रर्दशन में सैकड़ों लोगों ने चुनाव लड़ने की बात कही

हांसी ,2 मार्च । मनमोहन शर्मा

हांसी नगर परिषद् के प्रथम चेयरमैन भाजपा टिकट को लेकर पूर्व पार्षद अनिल बंसल के सैकड़ों समर्थकों ने एक बैठक करके हाईकमान व स्थानीय विधायक विनोद भयाणा से मांग कि है कि पार्टी का प्रत्याशी अनिल बंसल को बनाया जाए । राजनीति क्षेत्रों में यह एक शक्ति प्रर्दशन किया गया । समर्थकों ने जमकर नारेबाजी की ।

श्याम भवन में पूर्व पार्षद अनिल बंसल समर्थकों ने शहर के गणमान्य लोगों की एक बैठक बुलाई गई । जिसमें वक्ताओं ने मांग कि पहले अनिल बंसल व बाद उनकी पत्नी अनिता ने वार्ड 9 में विकास कार्य में सफाई मामले में अच्छा काम ‘किया हैं । वे आम आदमी तकलीफ में हमेशा 24 घन्टे सुख व दुःख साथ में रहते है । अब उन्हे हांसी शहर का विकास करवाना है । उन्हे विधायक से मिलकर भाजपा टिकट दावेदारी पेश करनी चाहिए ।

पूर्व पार्षद अनिल बंसल ने कहां कि यदि सभी लोगों का आशीर्वाद दिया हैं । मैं चुनाव लड़ने का एलान करता हूँ । मेरा लक्ष्य हांसी शहर का विकास करवाना हैं । मैं तो न कभी नेता नही रहा ,मुझे तो जनता का सेवक बन कर खुशी रहती हैं । भाजपा की टिकट नही मिली तो शहर की जनता कहेगी उस पर अमल करुँगा ।

मंच संचालन पूर्व पार्षद कैलाश मण्डावरिया ने किया ।

इस अवसर एडवोकेट पवन गोयल ,विजय गोयल ,विनय जैन ,रिकू गर्ग ,वेद प्रकाश गोयल ,लक्ष्मी कान्त उर्फ लिच्छु ,ईश्वर सोनी ,मोहन लाल ,राहुल जैन ,राजेश बंसल ,शीतल जैन के अलावा शहर की विभिन्न सामाजिक व धर्मिक संस्थाओं के प्रतिनिधि भी मौजूद थें ।

बैठक के बाद बंसल के समर्थक पैदल ही विधायक विनोद भयाणा के आवास पर पहुँचकर टिकट दावेदारी प्रस्तुत की ।
विधायक ने आश्वासन दिया है कि आप की परैवी करुँगा और पैनल में नाम भी डाला जाएगा ।

उल्लेखनीय है भाजपा चेयरमैन टिकट के लिए भारत विकास परिषद् हरियाणा के वित्त र्साचव व समाजसेवी कमलेश गर्ग , प्रमुख रूई के व्यापारी व समाजसेवी मदनमोहन सेठी ,प्रेम वर्मा ,राजीव शर्मा , पूर्व पार्षद रिकु सैनी के अलावा कई लोगों के नाम आए है ।

भाजपा पार्टी ने हांसी चुनाव में हरियाणा विधानसभा के उपाध्यक्ष रणबीर गंगवा व प्रभारी प्रदेश के गृह व हेल्थ मंत्री अनिल विज की डियूटी लगाई ।

You May Have Missed

error: Content is protected !!