दक्षिण वित्त निगम के उपमंडल अधिकारी बातचीत छोड़कर भागा और महिला कर्मचारी के ऊपर चढ़ाई गाड़ी

विरोध प्रर्दशन 5 वें दिन में ,कोई बात नही बनी 

हांसी ,4 मार्च । मनमोहन  शर्मा                        

सब अर्बन सब यूनिट हांसी का विरोध प्रदर्शन लगातार पांचवे दिन भी जारी रहा। इस विरोध प्रदर्शन की अध्यक्षता सब अर्बन प्रधान प्रवीण कुमार ने की ।

  मंच का संचालन राज्य मुख्य सलाहकार वजीर शर्मा ने किया। सब यूनिट सचिव ने अपने संबोधन के दौरान बताया कि उपमंडल अधिकारी अर्ध शहरी हांसी को समय-समय पर कर्मचारियों की मांगों के बारे में अवगत कराते रहें लेकिन उपमंडल अधिकारी टालमटोल करते रहे, जिसे कर्मचारियों में भारी रोष है।                                         

 हांसी यूनिट के राज्य वित्त सचिव शमशेर बेरवाल ने आरोप लगाया कि   उप मंडल अधिकारी जानबूझकर कर्मचारियों को परेशान करता है और कर्मचारियों में टकराव की स्थिति उत्पन्न करता है। उपमंडल अधिकारी अर्ध शहरी द्वारा यूनियन को वार्तालाप का समय दिया गया, और दिए गए समय अनुसार यूनियन के प्रतिनिधि वार्ता के लिए उपमंडल कार्यालय गए। बातचीत के दौरान उप मंडल अधिकारी का नकारात्मक रवैया रहा। हर पहलू पर उसने पदाधिकारियों से उलझने की कोशिश की और अपशब्दों का प्रयोग किया और कर्मचारियों को धमकाते हुए मीटिंग छोड़कर बाहर निकल गए, और जब हमारे कर्मचारियों ने हाथ जोड़कर बात करने की कोशिश की ।

  उन्होने अफसर पर उनकी गंभीर आरोप तक जड़ दिया कि वे  अपनी गाड़ी महिला कर्मचारी पर चढ़ाने की कोशिश की। जिससे हमारे कर्मचारियों ने इधर उधर भागकर जान बचाई । 

उप मंडल अधिकारी अर्ध शहरी ने कार्यालय का माहौल एक साजिश के तहत खराब किया वह कर्मचारियों को गाड़ी के नीचे देकर मारने की कोशिश की और कर्मचारियों को भड़काने का कार्य किया ताकि कर्मचारियों के आंदोलन अलग रूप से पेश जा सके । 

इस प्रदर्शन में मुख्य रूप से, , यूनिट ऑडिटर अनिल कुमार, मनोज कुमार सह सचिव, सिटी प्रधान राजल वर्मा, मुंढाल से प्रधान कृष्ण लाल व सचिव विनोद कुमार, सिसाय से सतीश लोहान, उमरा से सचिव सुरेंद्र सिंह संदीप कुमार, प्रिंस एलडीसी, नरेंद्र कुमार एलडीसी, रणधीर सिंह लाइनमैन पवन कुमार फोरमैन, रमेश पान्नू, राजीव आदि ने संबोधित किया और सभी सब यूनिटों के कर्मचारियों ने भाग लिया।

You May Have Missed

error: Content is protected !!