-ठेकेदार कल्याण संघ के नवनियुक्त अध्यक्ष को विधायक ने दी शुभकामनाएं
-नगर निगम गुरुग्राम के कार्यालय में पहुंचे विधायक सुधीर सिंगला

गुरुग्राम। गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला ने ठेकेदार कल्याण संघ के नवनियुक्त अध्यक्ष मनीष सैदपुर को शुभकामनाएं दीं और निष्पक्षता से काम करने को प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि कोई भी जिम्मेदारी मिलने पर हम उस काम के प्रति अपना पूरा समर्पण भाव रखें।

विधायक सुधीर ङ्क्षसगला के साथ इस अवसर पर मनीष भारद्वाज चेयरमैन, राजकुमार वरिष्ठ उपाध्यक्ष, जगदेव ङ्क्षसह पलाड़ा उपाध्यक्ष, वीरेंद्र चौहान महासचिव, प्रदीप वशिष्ठ कोषाध्यक्ष, भीम सिंह सचिव, संदीप राठी सचिव, दीपक कुमार सचिव, मंजूू मनोज पांचाल राजनीतिक सलाहकार, पवन नेहरा राजनीतिक सलाहकार, कार्यकारिणी सदस्य फूल सिंह, जितेंद्र यादव के अलावा हेमंत यादव आदि उपस्थित रहे।

विधायक सुधीर सिंगला ने इस अवसर पर कहा कि जिस किसी को भी जो जिम्मेदारी मिली है, वे उसे कर्मचारियों के हित में पूरी तरह से निभाएं। हमारा किसी भी पद पर चुनाव होना हमें उस पद और काम की गरिमा में बांधता है। ऐसे में हमें निष्पक्ष होकर काम करना चाहिए, ताकि हम अपने साथ जुड़े लोगों का भला कर सकें। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम अब बहुत विशाल हो चुका है। यहां अनेक संभावनाएं हैं। लोगों की बहुत सी समस्याएं भी हैं। उनका निराकरण करना हम सब जिम्मेदारी व्यक्तियों की जिम्मेदारी है। वे स्वयं भी बतौर विधायक इस काम को पूरा करने में अपना भरपूर योगदान देते हैं।

गुरुग्राम के नागरिकों को हर वह सुविधा मिले, जिसके वे हकदार हैं। इसके लिए वे सदैव प्रयत्नशील रहते भी हैं। उन्होंने कहा कि नगर निगम के अलावा गुरुग्राम के विकास के लिए जीएमडीए, जिला प्रशासन भी हैं। ऐसे में सभी विभागों द्वारा आपसी सहयोग से शहर के निवासियों के लिए सुविधाएं दी जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम हरियाणा में सबसे अधिक राजस्व देता है। ऐसे में यहां पर लोगों को सुविधाएं भी अच्छी और समय पर दी जानी चाहिए।

error: Content is protected !!