हांसी । मनमोहन शर्मा

हांसी शहर की हार्ट आफ सिटी बड़सी गेट के बाहर बीतीरात प्रशासन ने विकास के नाम व सड़क निर्णाण को लेकर पीला पंजा चलाया गया । इसकी सूचना बड़सी गेट एसोसिएशन के सदस्यों को मिली तो रात को करीब 11:00 बजे घरों में सो रहे दुकानदार मौके पर पहुँचे । पीडित दुकानदारों ने भाजपा के एमएलए विनोद भयाणा को भी घटना रथल पर बुलाया ।

बताया जाता हांसी शहर में विकास के कार्य को चलते सड़क निमाण को लेकर नगर की कई सड़को को निर्माण को लेकर खोद दिया ,जिसके कारण लोग परेशान हो गया । दुकानदारों का कहना कि प्रशासन का नगर परिषद् ,लोक निर्माण विभाग व जनस्वास्थ्य विभाग का आपस में तालमेल न होने सरकार को करोडों रुपए का नुकशान हो रहा हैI

जीन्द रोड़ पर 17 फरबरी दोपहर को पूर्व इंटरलॉक इंटे लगाई गई अब प्रशासन ने उन्हें उखाड़ कर ट्रैक्टरों में डालते हुए इस संवाददाता ने देखा मगर कोई भी अधिकारी वहां दिखाई नहीं दिया गया केवल मजदूर उसे लोड कर रहे थे ।

अमित बंसल का आरोप है कि बड़सी गेट से डाक्टर अम्बेडकर चौक तक पीने के पानी लाइन करीब चार महीने लाखों रुपय खर्च करके डाली मगर रविवार रात को पीला पंजा ने पाईप लाईनों को उखाड़ दिया । एक हलवाई ने चार दिन पहले ही कैन्सन को जोड़कर अपनी जेब को ढीली की मगर आज लोग पानी पीने के तरसते रहे ।

दुकानदारो ने आरोप लगाया कि ठेकेदारो ने बिना किसी अधिकारी के रोड़ को जेसीबी से पांच फुट तक खोदने से ग्राहक विशेषतौर वृद्ध महिलाए व बच्चे मोबाइल ,करियाना सामान ,लौहिया व जनरल स्टोर सामान खरीदने के लिए जाली से चढ़कर जाना पड़ रहा हैं ।

खुदाई के कारण शहर के कुछ हिस्से में बीएसएन के फोन ब टावर की तारे टुटने से सोशल मीडिया प्रयोग करने वाले युवा आज परेशान रहे ।

पूर्व पार्षद अनिल बंसल ,भरत गर्ग ,पंकज सिधवानी ,रिकु सैनी ,लक्ष्मी कान्त उर्फ लिच्छु , सुनील जैन ,विजय गोयल ,राजेन्द्र ,सुरेश गोयल के अलावा शहर के गणमान्य लोग मौजूद थें ।

error: Content is protected !!